Intimate Scene के दौरान इतनी खो गईं एक्ट्रेस की डायरेक्टर भी शर्मा गए

1 min


0

आजकल फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल्स में भी इंटीमेट सींस की भरमार होती जा रही है. वहीं, अगर वेब सीरीज की बात की जाए, तो बस कुछ पूछिए ही मत. वेब सीरीज तो जैसे बोल्ड और इंटीमेट सींस के बिना बनाई ही नहीं जा सकती हैं. मतलब साफ है कि अब आपको बोल्ड सींस के बिना तो कहीं भी कोई कंटेट मिल ही नहीं सकता. इसके बाद बात आती है कि क्या पहले की तरह अब भी बोल्ड और इंटीमेट सींस देने में एक्ट्रेसेस हिचकिचाती हैं या फिर कम्फर्टेबल रहती हैं. तो आपको बता दें कि अब पहले जैसा कुछ भी नहीं रहा. बल्कि अब तो एक्ट्रेसेस चाहती हैं कि उन्हें बोल्ड सींस दिए जाएं. यहां तक कि एक्ट्रेसेस इंटीमेट सींस करने में हिचकिचाती नहीं, बल्कि सीन को एन्जॉय करती हैं. ये बात सुनकर आपको अजीब जरूर लगेगा, लेकिन ये बिलकुल सच है. अपने इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी ही कुछ ऐक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इंटीमेट सीन के दौरान अपने होश खो बैठीं और डायरेक्टर को शूटिंग रोकनी पड़ी.

निया शर्मा

 

टीवी इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक निया शर्मा ने टीवी सीरियल जमाई राजा में रोशनी का किरदार निभाया था. इस किरदार के लिए निया ने कई बार इंटीमेट सीन किए और कई दफा तो वो अपने सीन में इतनी खो गईं थीं कि डायरेक्टर को भी शर्म आ गई.

सुरभि ज्योति

पॉप्युलर टीवी शो नागिन की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और हर कोई इनकी आंखों की तारीफ करता है. सुरभि कई टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं. एक वेब सीरीज में सुरभि ने अपने कोस्टार के साथ बेहद हॉट सीन दिए हैं. इन सींस की शूटिंग के दौरान वो इस कदर खो गईं थीं कि उनके कोस्टार को बीच में ही शूटिंग रुकवानी पड़ी थी.

संजीदा शेख

जानी मानी टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख को निम्मो की निक के नाम से भी जाना जाता है. एक शूट के दौरान उनका टॉप नीचे खिसक गया था, लेकिन वो सीन में इतना खो गईं थीं कि उन्हें पता ही नहीं चला.

तेजस्वी प्रकाश

पॉप्युलर और कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी सीरियल पहरेदार पिया में तेजस्वी प्रकाश ने 9 साल के बच्चे की पत्नी का किरदार निभाया था. दोनों के बीच कुछ सीन ऐसे फिल्माए गए जिन पर बवाल हो गया था. बाद में मेकर्स को शो की कहानी को बहलना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने पहनी लड़कियों वाली ड्रेस, यूजर ने कहा- आशा पारेख जी की ड्रेस है

Sangya Singh