पांच टीवी ऐक्ट्रेस जो देवी से बन गईं दीवा

1 min


sonarika_mouni_tina

टीवी पर इस वक्त को मायथॉलोजी टाइम कहना शायद सही होगा।

हर चैनल पर देवी-देवताओं से जुड़ा कोई न कोई सीरियल चल रहा है। टीवी पर टीआरपी का वरदान साबित हो रहे हैं भगवान। इन सीरियलों में देवी-देवताओं का किरदार निभा रहे ऐक्टर्स की फैन फॉलोइंग लाखों में है। लेकिन तेजी से बदलते वक्त के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे इन ऐक्टर्स के लिए कोई एक किरदार नहीं बल्कि रोल और स्टोरी इम्पॉर्टेंट होती है। शायद यही वजह है कि देवों का देव महादेव और महाकाली जैसे नामी सीरियलों के किरदारों ने अपना लुक बदलने में एक पल भी नहीं गंवाया।

देवों का देव महादेव में मॉनी रॉय

इस लिस्ट मेें सबसे पहला नाम आता है मॉनी रॉय का, देवों का देव महादेव में सती माता का किरदार निभाकर टॉक ऑफ द टाउन बन गई थी मॉनी रॉय। हालांकि मॉनी इसी सीरियल में महादेव बने मोहित रैना के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में आईं थीं। लेकिन सीरियल खत्म होते ही मॉनी देवी से दीवा के अवतार में आईं और फिर नागिन बनकर भी दर्शकों के दिलों पर राज किया। मॉनी ने एक के बाद एक कई टीवी सीरियलों में काम किया और अब फिल्मों की तरफ कदम बढ़ा चुकी हैं।

देवों का देव महादेव में पूजा बनर्जी

पूजा बनर्जी भी देवों का देव महादेव सीरियल से ही लाइम लाइट में आईं। पार्वती माता को टीवी पर दर्शकों के लिए जीवंत कर चुकीं पूजा फैन के दिलों पर इस कदर राज
कर रही थीं कि जैसे ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिकनी फोटो डाली, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस सीरियल के बाद पूजा ने कुछ और
सीरियलों में काम किया और अब वो भी बॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ा रही हैं।

महाकाली- अंत ही आरंभ है में पूजा शर्मा

महाकाली- अंत ही आरंभ है नाम के शो में मां काली का रोल कर रही पूजा शर्मा अपनी ऐक्टिंग से शो में जान डाल देती हैं। पूजा इससे पहले महाभारत में द्रौपदी का किरदार भी निभा चुकी हैं।

देवों का देव महादेव में सोनारिका भदौरिया

सोनारिका भदौरिया भी देवों का देव महादेव सीरियल से फेमस हुईं। सोनारिका के डिवाइन लुक्स और चार्मिंग फेस ने उन्हें पार्वती माता के रोल में कम वक्त में ही काफी शोहरत दिलाई। सोनारिका और मोहित रैना की ऐक्टिंग के चलते सीरियल घर-घर में चर्चा का विषय बना हुआ था। लेकिन सोनारिका ने भी अपनी एक बिकनी फोटो पोस्ट की और उसके बाद उनके फैन्स उनसे इस कदर नाराज हुए की भद्दे कमेंट्स लिखकर उन्हें ट्रोल करने लगे। जिसके बाद सोनारिका को अपनी फोटो डिलीट करनी पड़ी। हालांकि बाद में सोनारिका ने उस फोटो को दोबारा पोस्ट किया।

कर्मफल दाता शनि में टीना दत्ता

लिस्ट में आखिरी नाम है टीना दत्ता। एक टीवी चैनल पर कर्मफल दाता शनि सीरियल में देवी दामिनी का किरदार निभा रही टीना टीवी इंडस्ट्री के लिए कोई नया नाम नहीं हैं। इस सीरियल में आने से पहले भी वो कई सीरियलों में काम करके अपनी एक खास फैन फॉलोइंग बना चुकी हैं। इंटरनेट पर टीना की हॉट फोटोज की भरमार है।

प्योर इंडिन लुक्स वाली टीवी इंडस्ट्री की ये सभी देवियां, क्लीयरली गिनती की उन सुंदरियों में होंगी, जो साड़ी हो या बिकनी दोनों ही अवतारों को हैंडल करने में माहिर हैं।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये