घरेलू हिंसा के आरोपों के बाद श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली का चौंकाने वाला बयान

1 min


श्वेता तिवारी के पति

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने शेयर की पर्सनल चैट

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। पिछले साल श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ उनकी शादी टूटने की खबरें काफी समय तक सुर्खियों में रही थीं। वहीं, अब एक बार फिर से उनके पति अभिनव कोहली ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से उनका रिश्ता एक बार फिर से सुर्खियों आ गया है। दरअसल, करीब दो दिन पहले अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फहवान खान नाम के एक फैन के साथ श्वेता तिवारी का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में फैन श्वेता तिवारी के साथ नज़र आ रहा है।

हम दोनों अलग नहीं हुए हैं, हम साथ ही हैं

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आते ही फैंस ने श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली से उनके और श्वेता तिवारी के बीच रिश्तों को बेहतर होने का अंदाजा लगाना शुर कर दिया। इसके साथ ही फैंस अभिनव कोहली से कमेंट बॉक्स में जाकर सवाल भी करने लगे। फैंस के इन्हीं सवालों का जवाब देते हुए अभिनव ने कहा, ‘मैं आप लोगों से धैर्य रखने का अनुरोध करूंगा। भविष्य में इस तरह के और पोस्ट और वीडियो सामने आएंगे।’ जब फैंस ने उनके और श्वेता तिवारी के रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘हम दोनों अलग नहीं हुए हैं, हम साथ ही हैं।‘ अभिनव कोहली के जवाब और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से ये बात तो साफ हो गई है कि श्वेता तिवारी ने उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है।

अभिनव कोहली ने लिखा, ‘मैंने आज कुछ न्यूज आर्टिकल पढ़े, श्वेता तिवारी ने मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है। उसने मेरे खिलाफ घरेलू हिंसा की एक भी शिकायत नहीं की है और न ही पिछले 12 सालों में मेरे खिलाफ उसकी बेटी के साथ बुरी तरह से बोलने की एक भी शिकायत है। 11 अगस्त 2019 को उसने शिकायत नहीं की और शिकायत को डीसीपी साहब ने उसी दिन पढ़ा, जो इंटरनेट पर है।’ गौरतलब है कि पिछले साल ऐसी खबरें थीं कि श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक तिवारी पर गलत भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाने के बाद पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन, अब ऐसा लगा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है।

ये भी पढ़ेंदिशा पटानी के बर्थडे पर टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, लिखा स्पेशल मैसेज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये