लॉन्च हुआ एकता कपूर का नया रोमांटिक शो ‘ये कहां आ गए हम’

1 min


Cast of Yeh Kahan Aa Gaye Hum Launch

करण कुंद्रा और सानवी तलवार प्रमुख भूमिकाओं में
प्रसारण 26 अक्टूबर से प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे सिर्फ &टी.वी पर
मुंबई, 15 अक्टूबर, 2015:
रोमांस और संगीत का संगम सिर्फ जादू ही बिखेरता है। इस बार रोमांस आपके दिलों को स्पर्श करेगा तो संगीत आपकी आत्मा को सुकून पहुंचायेगा….एक ओर लोकप्रिय रॉकस्टार और सबसे बड़े संगीत साम्राज्य के वारिस राहुल सभरवाल है तो दूसरी ओर छोटे से शहर की महत्वाकांक्षी गायिका मानवी चटर्जी। लेकिन जब दोनों के बीच प्यार और नफरत का सिलसिला शुरू होगा तो क्या होगा? जब दो अलग-अलग पृष्ठभूमि और अलग-अलग दुनिया के दो लोग एक साथ आयेंगे जो पालन-पोषण, पढ़ाई-लिखाई में एक-दूसरे से बिल्कुल जुदा हैं, तो क्या उनके बीच प्यार परवान चढ़ेगा? टेलीविजन जगत के चहेते सितारे करण कुंद्रा को राहुल और खूबसूरत सानवी तलवार को मानवी के रूप में पेश किया जा रहा है…ये दोनों कलाकार एकता कपूर के रोमांटिक शो ये कहां आ गए हम में आपको लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस शो का प्रसारण 26 अक्टूबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे सिर्फ एंड टी.वी पर शुरू किया जा रहा है।
बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित शो ये कहां आ गए हम दोस्ती, प्यार, विश्वास, धोखे आदि की कहानी है। राहुल सभरवाल एक कामयाब सिंगर है और अपने पिता के संगीत साम्राज्य की सफलता के पीछे अनेक कारणों में से एक है। राहुल बहुत साधारण है और घर पर रहना पसंद करता है लेकिन उसकी छवि एक घमंडी और बेपरवाह इंसान की है, जबकि असली जिंदगी में वह बिल्कुल विपरीत है। दृढ़ इच्छाशक्ति वाली मानवी बेहद सादगी पसंद है और अपने माता-पिता का गौरव है। सिंगिंग उसके खून में है और उसे अपने पिता की पैनी नजर के सामने शास्त्रीय संगीत का प्रशिक्षण दिया गया है। एक आम लड़की की तरह मानवी अपने परिवार से प्यार करती है और वो राहुल को अच्छा गायक नहीं समझती। जबकि उसकी उम्र की दूसरी लड़कियां राहुल की दीवानी हैं। लेकिन तब क्या होगा जब उनकी राहें मिलेंगी…क्या प्यार उन्हें एक-दूसरे के करीब लेकर आयेगा अथवा वे परिवार के लिए जुदा हो जायेंगे?
इस शो के विषय में चर्चा करते हुये श्री राजेश अय्यर, बिजनेस प्रमुख, एंड टी.वी ने कहा, ‘‘हम एंड टी.वी पर अपने विविध शैलियों के कंटेंट में ‘ये कहां आ गए हम’ के साथ एक युवा, रोमांच से भरपूर प्रेम कहानी को प्रस्तुत कर बहुत उत्साहित हैं। यह प्रेम कहानी मधुर संगीत की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। हमारा मानना है कि यह प्रेमियों की नई पीढ़ी के लिए परफेक्ट मिक्स है। हमें भरोसा है कि बालाजी द्वारा निर्मित और एकता द्वारा परिकल्पित यह शो हमारे दर्शकों की संख्या में वृद्धि करेगा।‘‘
एकता कपूर, संयुक्त प्रबंध निर्देशक एवं क्रिएटिव डायरेक्टर, बालाजी टेलीफिल्म्स ने कहा ‘‘हम एंड टी.वी के साथ एक संबंध की शुरूआत कर रहे हैं और इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। जीईसी क्षेत्र में चैनल नया है और इसने अभी तक अपने विविधीकृत कंटेंट से दर्शकों को चौंकाने में सफलता हासिल की है। ये कहां आ गए हम से, हम एक युवा रोमांटिक शो पेश करना चाहते थे, जोकि सभी आयु वर्ग के दर्शकों को आकर्षित करने में सक्षम हो।‘‘
‘ये कहां आ गए हम’ में बेहतरीन कलाकारों को लिया गया है। इसमें काली प्रसाद (उपमन्यु चटर्जी), दीपाली कामथ (शिल्पा चटर्जी), गिरिराज काबरा (हर्ष चटर्जी), नवीन सैनी (राज सभरवाल), पैपिया सेनगुप्ता (सोनाली सभरवाल) और काजल पिसल (काम्या) आदि जैसे कई जाने-पहचाने नाम हैं। इस दशक की सबसे रुचिकर प्रेम कहानी देखना न भूलें जिसका प्रसारण 26 अक्टूबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे सिर्फ एंड टी.वी पर आरंभ किया जा रहा है।

Papiya Sengupta
Papiya Sengupta
Ekta Kapoor &TV's Yeh Kahan Aa Gaye Hum Launch
Ekta Kapoor &TV’s Yeh Kahan Aa Gaye Hum Launch
Ekta Kapoor with Karan Kundra as Rahul Sabharwal
Ekta Kapoor with Karan Kundra as Rahul Sabharwal
Ekta Kapoor with Karan Kundra as Rahul Sabharwal
Ekta Kapoor with Karan Kundra as Rahul Sabharwal
Kali Prasad as Upamanyu Chaterjee
Kali Prasad as Upamanyu Chaterjee
Karan Kundra as Rahul Sabharwal
Karan Kundra as Rahul Sabharwal
Karan Kundra as Rahul Sabharwal
Karan Kundra as Rahul Sabharwal

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये