वो टीवी सेलेब्स जो रियल लाइफ में हैं बेस्ट फ्रैंड्स

1 min


1- करन वाही और जेनिफर विंगेट

टीवी शो ‘दिल मिल गए’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले करन वाही और जेनिफर विंगेट रियल लाइफ में एक दूसरे के बहुत पुराने और एक दूसरे के बेहद खास दोस्त हैं। ये दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज भी पोस्ट करते हैं । जिससे साबित होता है कि दोनों एक दूसरे के लिए कितने खास हैं।

2- सारा खान और अंगद हसीजा

जानी मानी टीवी ऐक्ट्रेस सारा खान टीवी सीरियल ‘बिदाई’ में अगंद हसीजा के साथ नजर आईं थीं। तभी से दोनों के बीच दोस्ती चली आ रही है और आज भी ये दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में सारा खान ने अंगद के साथ अपनी एक बहुत प्यारी से फोटो शेयर की है। सारा औऱ अंगद ने एकसाथ कई टीवी शोज में काम किया है। दोनों के बीच ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री देखकर ही पता चलता है कि उनके बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है।

3- आशा नेगी और रिधि डोगरा

टीवी की दो जानी मानी ऐक्ट्रेस आशा नेगी और रिधि डोगरा कई सालों से एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं। उनकी गहरी दोस्ती का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि वो दोनों खतरों के खिलाड़ी के सीजन-6 में भी एक साथ नजर आईं थीं।

4- शरद केलकर और हुसैन कुवाजेर्वाला

शरद केलकर और हुसैन कुवाजेर्वाला दोनों एक दूसरे के बेहद क्लोज और अच्छे दोस्त हैं। शरद केलकर ने हुसैन के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक मस्ती भरी फोटो शेयर की है। जिसमें कैप्शन में उन्होंने लिखा है ‘दोस्ताना…’। इस फोटो को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों में कितनी अच्छी दोस्ती है।

5- जेनिफर विंगेट और सेहबान अज़ीम

दोनों को लेकर ये अफवाह उड़ी थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में सेहबान ने बताया कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। सेहबान ने बताया कि वो जेनिफर को 8 साल से जानते हैं और हम दोनों सिंगल होकर बेहद खुश हैं।

6- कुशल टंडन और अंकिता लोखांडे

टीवी शो बेहद के ऐक्टर कुशल टंडन और पवित्रा रिश्ता की ऐक्ट्रेस अंकिता लोखांडे भी एक दूसरे के बेहद करीबी और अच्छ दोस्त हैं। कुछ दिनों पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें दोनों की फ्रेंडशिप साफ नजर आ रही हैं।

7- रुबीना दिलाइक और सुरवीन चावला

टीवी ऐक्टर शरद केलकर की वाइफ कीर्ति के द्वारा रुबीना और सुरवीन की दोस्ती हुई थी। अब ये दोनों एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों 7 साल से एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं। रुबीना का तो यहां तक कहना है कि सुरवीन उनकी सपोर्टिंग सिस्टम हैं।

8- करन वाही और सेहबान अजीम

सेहबान अजीम और करन वाही की दोस्ती भी टीवी शो ‘दिल मिल गए’ के सेट पर हुई थी। तबसे ये दोनों एक दूसरे के इतने करीबी दोस्त हैं, जिन्हें आप लाइफ में कभी नहीं खोना चाहते हैं। सेहबान का कहना है कि 7 साल बाद मुझे अहसास हो रहा है कि करन के पास एक बहुत अच्छा दिल है और वो मेरा बहुत क्लोज फ्रेंड भी है।

9- नकुल मेहता और दृष्टि धामी

नकुल मेहता और दृष्टि धामी की मुलाकात कॉलेज के बाद उनके डांस क्लासेज के दौरान हुई थी। इतना ही नहीं, इनकी दोस्ती इतनी गहरी है कि दृष्टि के कहने पर ही नकुल ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। एक इंटरव्यू के दौरान नकुल ने बताया कि ‘मेरी शादी में दृष्टि बेस्ट वुमेन थी और मैं उसकी शादी को होस्ट करूंगा’।

10- सौम्या टंडन और शरद जगतियानी

सौम्या और शरद की दोस्ती सेट पर हुई थी। शरद के बारे में बात करते हुए सौम्या ने बताया कि ‘शरद मेरा बेस्ट फ्रेंड है और वो इंडस्ट्री के लोगों से बिलकुल अलग है। जब मैं अपनी चीजों से निराश हो जाती हैं तो वो मुझे आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करता है’।

11- शशांक व्यास और अदा खान

शशांक व्यास एक बहुत ही शांत स्वभाव वाले इंसान हैं और उनके बहुत सारे दोस्त नहीं हैं। दोस्ती के बारे में बात करते हुए उन्होंने अदा खान के बारे में बताया, ‘मैं अदा से 4 साल पहले एक पार्टी के दौरान मिला था। हम दोनों ही अच्छा खाना और घूमना पसंद करते हैं’।

12- बरुन सोब्ती और अक्षय डोगरा

https://www.instagram.com/p/-sJHdPy2_f/?hl=hi&taken-by=barunsobtisays

बरुन और अक्षय एक दूसरे को बिलकुल पसंद नहीं करते थे, जब वो एक साथ शो में काम कर रहे थे। अक्षय ने बताया कि ‘शुरुआत में मुझे कभी ऐसा नहीं लगी कि हम दोनों दोस्त बन पाएंगे। लेकिन लंबे समय के बाद मुझे इस बात का अहसास हुआ कि हम दोनों ही एक दूसरे के लिए खास हैं। हम दोनों की बहुत सी आदतें एक जैसी ही हैं’।

13- अविका गौर और मनीष रायशिंघन

टीवी शो सिमर का ससुराल में पति-पत्नी का रोल निभाने वाले अविका गौर और मनीष रायशिंघन रियल लाइफ में एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं। वैसे लोगों के बीच ये दोनों कपल के तौर पर भी जाने जाते हैं। दोनों अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में एक साथ देखे जाते हैं।

14- मौनी रॉय और संजीदा शेख

https://www.instagram.com/p/Bg5VXoJAHoi/?taken-by=imouniroy

मौनी रॉय और संजीदा शेख टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। इससे ज्यादा बड़ी बात ये है कि ये दोनों एक दूसरे की बेस्ट फ्रेंड्स भी हैं। ये दोनों अक्सर कॉमन फ्रेंड्स की बर्थडे पार्टीज और इवेंट्स में साथ नजर आती हैं।

15- सुरवीन चावला और शरद केलकर

ये दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के गुड लुकिंग और स्टाइलिश एक्टर्स हैं और एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स भी हैं। ये दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। दोनों को ही पार्टियां और हॉलिडे एन्जॉय करने का बेहद शौक है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये