द कपिल शर्मा शो में पहुंची फराह खान से कपिल ने किया ऐसा मजाक

1 min


मदर्स डे के मौके पर कपिल शर्मा का शो काफी खास रहा. जी हां शो में कपिल ने न सभी को हसाया बल्कि रुलाया भी शो में इमोशन, मस्ती, मजाक भरपूर था. कपिल ने ना केवल मां की महिमा में अपनी बातों से सबकी आंखें नम कीं.

बल्कि खास मेहमान के तौर पर पहुंचीं फराह खान के साथ मस्ती मरते हुए सभी को खूब हसाया. उन्होंने फराह के साथ ऐसे-ऐसे जोक मारे कि लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. जी हां जोक्स की शुरुआत हुई फराह की प्रेग्नेंसी से हुई.

kapil farah

कपिल ने फराह से मजाक करते हुए कहा कि फराह ने ‘अमर अकबर एंथनी’ फिल्म देखी थी इसलिए तीन बच्चों को जन्म दिया. इस पर चुटकी लेते हुए फराह ने कहा, ‘अच्छा अगर मैं दस फिल्म देखती तो क्या दस बच्चे पैदा करती.’ इस पर तुरंत कपिल बोले, ‘अच्छा हुआ कि आपने उस वक्त ‘अली बाबा 40 चोर’ नहीं देखी.’

अब कपिल का ये कहना था और फराह इतने जोर से हंस पड़ी कि बस रुक ही नहीं पाईं. कपिल का यह एपिसोड काफी शानदार रहा. हालाँकि कपिल के साथ बातचीत में फराह ने कई खुलासे किए. जैसे कि उन्हें बताया उन्हें इंजेक्शन से काफी डर लगता है.

फराह ने बताया, “IVF प्रोसेस के दौरान मुझे एक दिन में पांच बार इजेक्शन लगवाना पड़ते थे. उस दौरान मैं ‘ओम शांति ओम’ फिल्म की शूटिंग कर रही थी. मैं चाहती थी मेरे बच्चे हेल्दी हो इसिलए मुझे इंजेक्शंस का दर्द सहना पड़ा.”

बता दें कि फराह ने 2008 में तीन बच्चों को जन्म दिया था. उनकी दो बेटियां और एक बेटा है. फराह ने प्रेग्नेंसी के बाद अपने प्रोफेशन और मां बनने की जिम्मेदारी को बहुत ही अच्छे से निभाई है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये