छोटी सरदारनी शो से सिमरन सचदेवा बाहर, फीस कटौती और मिस बिहेव बताई वजह

1 min


छोटी सरदारनी

सिमरन सचदेवा ने शो के प्रोड्यूसर पर लगाया मिसबिहेव करने का आरोप

लॉकडाउन के बाद हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने नई गाइडलाइन जारी करके फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को शूटिंग शुरु करने की इजाजत दे दी है। इसी बीच अब टीवी की दुनिया से एक नई खबर सामने आ रही है वो ये कि टीवी शो छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस सिमरन सचदेवा ने शो छोड़ दिया है। खबरों के मुताबिक, अब सीरियल छोटी सरदारनी में सिमरन सचदेवा की जगह एक्ट्रेस दृश्टि ग्रेवाल नज़र आएंगी। आपको बता दें कि सिमरन सचदेवा ने शो के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि शो के प्रोड्यूसर ने सिमरन को अपनी फीस में भारी कटौती करने की बात कही थी। इसके अलावा सिमरन ने मिसबिहेव करने का भी आरोप लगाया है।

समय पर नहीं मिल रही थी सैलरी

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सिमरन सचदेवा ने बताया कि पहले तो शो के प्रोड्यूसर मुझसे मेरी सैलरी में 40% प्रतिशत कटौती करने की बात करते रहे, तो मुमकिन नहीं था। इसके अलावा मुझे काफी समय से समय पर सैलरी भी नहीं दी जा रही थी। इसके अलावा एक प्रोड्यूसर ने मुझसे बहुत गलत तरीके से बात भी की। आपको बता दें कि सिमरन शो में हरलीन कौर बाजवा का किरदार निभाती हैं। सिमरन ने बताया कि उन्हें कहा गया था कि वो फैसला कर लें कि वो इस शो में रहेंगी या नहीं, तो लॉकडाउन के बाद उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया।

पहले मानसी शर्मा निभाती थीं शो में रोल

गौरतलब है कि छोटी सरदारनी में पहले हरलीन कौर बाजवा का किरदार एक्ट्रेस मानसी शर्मा निभाती थीं। लेकिन तबीयत ठीक न होने की वजह से उन्होंने खुद ये शो छोड़ दिया था। उनके बाद से ये किरदार सिमरन सचदेवा निभा रही हैं। लेकिन अब वो भी शो से बाहर हो गईं हैं, तो उनकी जगह एक्ट्रेस दृश्टि ग्रेवाल ये किरदार निभाएंगी।

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, शिकायत दर्ज


Sangya Singh