जानिए, कब लॉन्च होगा टीवी शो साथ निभाना साथिया 2 ?

1 min


साथ निभाना साथिया 2

शो साथ निभाना साथिया 2 का दूसरा सीजन जल्द होगा लॉन्च

टीवी के पॉप्युलर शो साथ निभाना साथिया का एक सीन ‘रसोड़े में कौन था’ ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। वहीं, खबरों के मुताबिक,  जल्द ही शो साथ निभाना साथिया 2 का दूसरा सीजन भी लॉन्च होने वाला है। खबर है कि साथ निभाना साथिया 2 में कोकिलाबेन यानी रूपल पटेल और गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी भी नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने इसका सीजन 2 लाने का फैसला किया है।

साथ निभाना साथिया 2 की खबरों पर मुहर लगाते हुए शो की निर्माता रश्मि शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा, कि ‘साल 2010 में जब से यह शो ऑनएयर हुआ था, तब से अभी तक ये लोगों के बीच चर्चा में हैं। कोरोना लॉकडाउन में शो के रिपीट टेलीकास्ट को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। मुझे लगता है कि साथ निभाना साथिया के नए सीजन को लाने का यही सही समय है।’

रश्मि ने रूपल पटेल यानी कोकिलाबेन की वापसी को लेकर कहा, ‘बिना मोदी परिवार के शो वापसी नहीं कर सकता। कोकिलाबेन और गोपी बहू दोनों की वापसी होगी।’ इसके अलावा उन्होंने कहा, कि शो के नए सीजन में कुछ नए चेहरे भी नजर आएंगे। शो के ट्विस्ट के बारे में बात करते हुए रश्मि ने कहा, कि ये फैमिली शो ही रहेगा और रिश्तों के इर्द-गिर्द शो की कहानी बुनी जाएगी।

दूसरा सीजन अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है

सूत्रों के मुताबिक, शो का दूसरा सीजन अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि साथ निभाना साथिया शो में पहले गोपी बहू के रोल में जिया मानेक नजर आ रही थीं। हालांकि बाद में जिया को देवोलीना भट्टाचार्जी ने रिप्लेस कर दिया था।

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 14 के लिए सलमान खान ले रहे हैं इतनी फीस, जानकर उड़ जाएंगे होश


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये