‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में धमाकेदार ट्विस्ट के साथ होगी दयाबेन की वापसी

1 min


दयाबेन दिशा वकानी

लंबे समय बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिखाई देंगी दयाबेन

सब टीवी पर आने वाला पॉप्युलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है, जो कई सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुआ है। बच्चे हों या बुजुर्ग सभी इस शो को बहुत पसंद करते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है, जिसके हर एक किरदार को लोग पसंद करते हैं और सबकी अपनी अलग पहचान है। शायद यही वजह है कि इतने सालों बाद भी ये शो लोगों के दिलों पर राज कर रहा है और टीआरपी में भी हमेशा आगे ही रहता है। लेकिन,कोरोना वारयस की वजह से हुए लॉकडाउन से टीवी इंडस्ट्री का सारा काम बंद होने पर इस शो की शूटिंग भी रोक दी गई थी।

दिशा वकानी की एंट्री के साथ होगा खास सेलिब्रेशन

वहीं, अब खबर है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद अब इस शो की शूटिंग नई गाइडलाइन के मुताबिक फिर से शुरु होने वाली है। इसके साथ ही एक बड़ी खबर ये भी है कि शो कि दयाबेन यानी एक्ट्रेेस दिशा वकानी भी काफी समय बाद अब शो में अपना कमबैक कर रही हैं। इतना ही नहीं, शो में उनकी वापसी के साथ ही दर्शकों को एक बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा। जी हां, अब शो में आने वाला ट्विस्ट आप सभी को हैरान कर देगा। खबर है कि दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी के साथ इस शो में एक खास सेलिब्रेशन भी होगा।

पूरे होनेे वाले हैं शो के 12  साल

खबरों के मुताबिक, शो में दयाबेन यानी दिशा वकानी की एंट्री के साथ ही शो के 12 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन भी होगा। आपको बता दें कि जल्दी ही शो के 12 साल पूरे होने वाले हैं और ये शो अपने 3000 एपिसोड्स भी पूरे कर लेगा। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। आपको बता दें कि साल 2017 में दिशा वकानी मैटर्निटी लीव पर गईं थीं, जिसके बाद से उनकी वापसी को लेकर कई तरह की अटकलें आ रही थीं। लेकिन अब शो में उनका वापस आना तय हो गया है और वो जल्द ही शो में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ेंकेआरके ने गुलाबो-सिताबो का उड़ाया मजाक, तो शूजीत सरकार ने दिया मजेदार जवाब

SHARE

Sangya Singh