टीवी के सितारों ने बताया अपने धनतेरस का प्लान

1 min


धर वतसर – इस धनतेरस मैं अपने और अपने परिवार के लिए कपड़े खरीदना चाहता हूं। इसमें अलग ही आनंद है।

संजय गगनानी –

धनतेरस हमेशा कुछ खरीदने की याद दिलाता है। और यह हम पर निर्भर करता है कि हम इस दिन कुछ खरीदना चाहते हैं या कुछ बचाना चाहते हैं।यह सकारात्मकता और खुशियां फैलाने का दिन है।

शिविन नारंग –

इस  धनतेरस  मैं सोने के सिक्के  खरीदूंगा। लक्ष्मी मां का आशीर्वाद ही मेरे लिए काफी है।
मृणाल जैन – मैं हर साल धनतेरस के मौके पर सोने के गहने खरीदता हूं,अपनी पत्नी स्वीटी और अपनी मां विद्या के लिए। और उस दिन मैं अपने परिवार के साथ मां लक्ष्मी का आशीर्वाद लेता हूँ।

जैस्मिन भसीन –

मैं धनतेरस पर सोने के सिक्के खरीदूंगी। इस दिन मेटल खरीदने को बहुत शुभ माना जाता है। मैं बचपन से अपने माता-पिता को यह करते देखते आ रही हूं, इसलिए मैं भी इस  ट्रेडिशन को फॉलो करूंगी।
प्रणिता पंडित –

परंपरा को मानते हुए मैं भी धनतेरस के दिन सोने के सिक्के खरीदा करती हूं और इस साल भी मैं सोने के सिक्के लूंगी।ऐसा कहा जाता है कि इस दिन कुछ लेने से आपकी धन-संपत्ति बढ़ती है।

शरद मल्होत्रा –

मैं इस  धनतेरस, अपनी पत्नी रिप्सी के लिए सोने की अंगूठी लूंगा और मैं चाहता हूं कि लक्ष्मी मां मुझ पर और मेरे परिवार पर ऐसे ही कृपा बनाए रखें।

सुबुही जोशी –

हिंदू कैलेंडर के अनुसार धनतेरस के दिन मेरा जन्मदिन होता है इसलिए यह दिन मेरे लिए बहुत खास है। पर इस बार मैं  धनतेरस पर अपनी मां के लिए कुछ लूंगी जैसे कि गोल्ड चेन। मेरी मां मेरे लिए सब कुछ है।

दलजीत कौर –

मैं धनतेरस पर सोने का ही कुछ लेना पसंद करती हूं क्योंकि ऐसा माना जाता है कि इस दिन सोने की चीज ही लेनी चाहिए,तो मैं अपनी मां के लिए ब्रेसलेट लूंगी।

शशांक व्यास –

जब से मैंने कमाना शुरू किया है, मैं हमेशा धनतेरस के दिन सोने या चांदी के सिक्के लेता हूं।पर इस बार  मैं  सोने के गहने लेने का सोच रहा हूं। मैं चाहता हूं कि लक्ष्मी जी कभी मेरे घर को छोड़कर ना जाएं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये