एण्ड टीवी के मौका-ए-वारदात में नामुमकिन कत्ल का रहस्य

1 min


मौका ए वारदात

एण्ड टीवी की नई वीकडे क्राइम सीरीज मौका-ए-वारदात निश्चित रूप से दर्शकों को अपराध की दुनिया में नामुमकिन चीजों को भी मुमकिन होने का विश्वास दिलाती है। ‘नामुमकिन कातिल‘ शीर्षक वाले एपिसोड में एक ऐसे कत्ल को दिखाया जाएगा जोकि कत्ल के पीछे के रहस्य और यह कैसे हुआ के बारे में बताएगा। जब शारीरिक रूप से विकलांग महिला रूपा जट्टार (मेहरीन सबा), कुबूल करती है कि उसने अकेले ही एक व्यक्ति का कत्ल किया है, तब ये बात सुनकर पुलिस हैरान रह जाती है। रूपा बिना किसी सहारे के चल भी नहीं सकती और पीड़ित से काफी छोटी है, तो वह इतने बड़े आदमी को कैसे मार सकती है? लालजी (प्रदीप हंस) जो शारीरिक और मानसिक रूप से रूपा को प्रताड़ित करता है जोकि उसकी रखैल है। उसका इरादा हवा के जैसा मजबूत है और वह लालजी को मारने का अपराध स्वीकार करती है।

यह अपराध कैसे हुआ जबकि इसका मात्र सबूत रूपा का कुबूलनामा है? कैसे इतना बड़ा अपराध इतनी आसानी से हो गया? यह एक पहेली है जिसको सुलझाना अभी भी बाकी है। इस एपिसोड पर अधिक जानकारी देते हुए हेमंत प्रभु स्टूडियोज के निर्माता और निर्देशक, हेमंत प्रभु ने कहा, श्इस एपिसोड का अंत मैं खासकर सुनना चाहता था। मेरा मन बार-बार खुद को ये सोचने से रोक नहीं पा रहा था कि ये हुआ तो हुआ कैसे? इस सीरीज में कई ऐसे एपिसाड हैं जो यही सवाल उठाएंगे और दर्शकों को यह जानने के लिए एपिसोड देखना होगा कि ये क्यों हुआ। ‘मौका-ए-वारदात’ एक वीकडे क्राइम सीरीज है, जिसमें रहस्यमयी आपराधिक मामलों को दिखाया गया है।

ये घटनाएं दर्शकों कोे झकझोर कर रख देंगी। किसी को भी यह सोचने पर मजबूर कर देंगी कि शब्दों के जाल में बुनी गयी सच्चाई कल्पना से एकदम अलग होती है। इस शो में मनोज तिवारी, रवि किशन और सपना चैधरी नज़र आयेंगे, जोकि बेहद ही हैरान कर देने वाले अपराधों की भूमिका पेश करेंगे। इस शो को रविराज क्रिएशंस, हेमंत प्रभु स्टूडियोज़, एएंडआई प्रोडक्शंस और स्पेसवाॅकर फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

मौका-ए-वारदात के रोमांचक एपिसोड्स देखिए, हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये