अक्षय कुमार के साथ दिखी ट्विंकल की जबरदस्त बॉन्डिंग, तस्वीर शेयर कर दिए रोमांटिक कैप्शन

1 min


0

बॉलीवुड एकटर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री की पसंदीदा जोडीयों में से एक है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। वहीं एक बार  फिर ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे अक्षय कुमार तारीफ कर रही हैं।

Image may contain: one or more people, drink and outdoor

दरअसल ट्विंकल ने अपनी और अक्षय की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों के हाथों में ग्लास है। तस्वीर में ट्विंकल फनी फेस बना कर अक्षय की और देखकर उनके साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा कि, मेरा ग्लास हमेशा हाफ भरा रहता है लेकिन जब यह हंक (अक्षय कुमार) मेरे आसपास रहता है तो लगता है कि यह पूरा भरा है। इस पोस्ट से ट्विंकल ने उनके और अक्षय के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग को बताया है। इस तस्वीर में भी दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है।

Image may contain: one or more people, people sitting, people eating, table and food

वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो वह एक बेहतरीन एक्टर के साथ ही एक अच्छे पति और पिता भी हैं। अक्षय अपने काम से फुर्सत मिलते ही अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर निकल जाते हैं। वह अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताते हुए अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर भी करते रहते है।

Image may contain: 1 person, sitting, table and indoor

वर्कफ्रंट की बात करे तो ट्विंकल शादी के बाद से ही फिल्मों से दूर है। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। वहीं अक्षय इन दिनों अपने कई नए प्रोजेक्टस में बिजी है। वह ‘कंचना’ के हिन्दी रीमेक पर काम करने जा रहे हैं,जिसका टाइटल लक्ष्मी होगा। इसके अलावा अक्षय ने हाउसफुल 4’ शूटिंग पूरी कर ली है और उनकी एक और फिल्म ‘गुड न्यूज’ जल्द रिलीज होने वाली है।

Image may contain: 1 person, outdoor

 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Chhaya Sharma