Twinkle Khanna और अक्षय कुमार ने दान किए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

1 min


महामारी

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है। लाखों लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में ऑक्सीन सेलेंडर की काफी कमी हो रही है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी Twinkle Khanna ने एक संस्था को सौ ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान किए हैं। ये खबर शेयर करते हुए ट्विंकल ने एक पोस्ट शेयर की।

उन्होंने लिखा, “अद्भुत समाचार-डॉ। वर्णिका पटेल और डॉ. गोविंद बंकानी लंदन एलिट हेल्थ ऑफ दैविक फाउंडेशन के माध्यम से 120 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स के रूप में दान कर रहे हैं और @akshaykumar और मैं 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान करने में कामयाब रहे हूं, हमारे पास कुल 220 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स हैं। लीड के लिए धन्यवाद।“

Twinkle Khanna ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों से भी अपील की कि वे कोरोनोवायरस की दूसरी लहर से लड़ने में उनकी मदद करें। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मुझे लगता है कि पिछले कुछ हफ्तों से मेरे अपने परिवार के सदस्यों के बीमार होने के कारण मैं कुछ समय से क्वरंटाइन हूं। लेकिन मैं ज्यादा समय तक नहीं रहूंगी। मैं सभी अपने तरफ से जो कुछ भी कर सकते है जरुर करें। #ILookForSilverLinings। ”

बता दें कि इससे पहले, अक्षय कुमार ने कोरोना पीड़ितों के लिए क्रिकेटर गौतम गंभीर के दिल्ली स्थित फाउंडेशन को 1 करोड़ की राशि दान की थी। इसकी घोषणा पूर्व क्रिकेटर और राजनेता ने ट्विटर पर लिखा, “इस निराशा में हर मदद उम्मीद की किरण बनकर आती है। गौतम गंभीर फाउंडेशन को भोजन, जरूरतमंदों के लिए ऑक्सीजन, मेड्स के लिए 1 करोड़ देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद अक्षय कुमार। भगवान भला करें।” उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता ने लिखा, “ये वास्तव में कठिन समय हैं। गौतम गंभीर, खुशी है कि मैं मदद कर सकता हूं। काश हम सभी इस संकट से जल्द बाहर निकलें। सुरक्षित रहें।”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये