ट्विंकल खन्ना ने महारानी हुमा कुरैशी की जमकर तारीफ की

1 min


भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की पुत्री और अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ओटीटी प्लेटफार्म सोनी लिव पर स्ट्रीम हो रही वेब सीरीज ‘महारानी’ में मुख्य किरदार रानी भारती को अपनी अदायगी से जीवंत करने वाली अभिनेत्री हुमा कुरैशी की जमकर तारीफ करते हुए दर्शकों से सोनी लिव  एप पर इस सीरीज का लुत्फ उठाने की सलाह भी दी है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना इस बात को स्वीकार करती हैं कि सर्वव्यापी महामारी कोरोना की वज़ह से उत्पन्न लॉकडाउन में जहाँ एक तरफ सभी सिनेमा घर बंद पड़े हैं तो लोगों के पास अब मनोरंजन के लिए ऑनलाइन मूवी का ही ऑप्शन बचा है। अनपढ़ और राजनीति से अनभिज्ञ एक महिला की व्यथा और उसकी कार्यक्षमता को परिभाषित करती संदेशपरक वेब सीरीज ‘महारानी’ का ओटीटी प्लेटफार्म सोनी लिव के माध्यम से लोगों तक पहुँचना आने वाले दिनों के लिए शुभ संकेत है।
                        सोनी लिव  एप पर उपलब्ध वेब सीरीज ‘महारानी’ फ़िलवक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। अभिनेत्री हुमा कुरैशी की अब तक की सबसे बेहतरीन अदायगी से सजी सच्ची घटनाओं पर आधारित इस वेब सीरीज के निर्माता द्वय
नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा, निर्देशक करण शर्मा, एवं लेखक व क्रिएटिव निर्देशक सुभाष कपूर हैं। संगीत के मामले में भी ये सीरीज काफी उम्दा है। इसके संगीतकार हैं मंगेश धाकड़े और रोहित शर्मा।
अभिनेत्री हुमा कुरैशी के अलावा इस वेब सीरीज के अन्य मुख्य कलाकार सोहम शाह, अमित सियाल, प्रमोद पाठक, विनीत कुमार, अतुल तिवारी, मोहम्मद हुसैन, इनामुल हक, सुनील पांडे और हरीश खन्ना आदि हैं।
संवाद प्रेषक : काली दास पाण्डेय  
SHARE

Mayapuri