ट्विकंल ने बिना नाम लिए मल्लिका दुआ का उड़ाया मजाक

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस और लेखक ट्विंकल खन्ना अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं. ट्विंकल ने मल्लिका दुआ और अक्षय कुमार की कॉन्ट्रोवर्सी में पति अक्षय को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया था. अब एक बार फिर अपने मजाकिया अंदाज में मल्लिका दुआ पर निशाना साधते हुए ट्विंकल ने दो ट्वीट किए हैं.

पहला ये कि अक्षय कुमार की फेवरेट कार कौन सी है? जिसका जवाब लिखा- बेल गाड़ी. दूसरा सवाल- अक्षय कुमार मस्जिद क्यों जाते हैं? जिसके जवाब में लिखा हुआ था कि, ‘वो कुछ दुआ सुनना चाहते थे.’

आपको बता दें कि इस विवाद में अभी तक अक्षय कुमार ने कोई बयान नहीं दिया है.

आपको बता दें कि पूरा विवाद शो के दौरान एक परफॉर्मंस पर खुश होने के बाद मल्लिका दुआ के गोल्डन बेल बजाने के दौरान हुआ था. जब अक्षय ने कहा था कि, ‘मल्लिका जी आप बेल बजाइए, मैं आपको बजाता हूं.’ जिसके बाद मल्ल‍िका ने अक्षय के इस बयान वाला वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूछा था कि क्या किसी को ये इंटरटेनिंग लगा? बाद में इस विवाद में मल्लि‍का दुआ के पिता जर्नलिस्ट विनोद दुआ ने अक्षय कुमार के बयान पर आपत्ति जताते हुए अपने पोस्ट में अक्षय कुमार को महामूर्ख बताया था. इस पूरे वाकये पर सोशल मीडिया पर भी खूब हंगामा हुआ था. अब ट्विंकल के इस ट्वीट के बाद इम मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये