Twinkle Khanna ने आर्यन खान का किया समर्थन, शो स्क्विड गेम्स से की तुलना

1 min


कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के समर्थन में बात की है, जो एक क्रूज जहाज से ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद आर्थर रोड जेल में है। अब अभिनेता अक्षय कुमार की  पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में आर्यन की गिरफ्तारी की तुलना नेटफ्लिक्स के लोकप्रिय शो स्क्विड गेम्स के एक एपिसोड से की।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, ट्विंकल खन्ना ने अपने ब्लॉग पोस्ट का एक हिस्सा साझा किया, जिसका टाइटल था, ‘देसी स्क्विड गेम्स शुरू होने दें’। लोकप्रिय साउथ कोरियन ड्रामा के एक एपिसोड का उदाहरण देते हुए, उन्होंने लिखा, “प्रत्येक खिलाड़ी को दस कंचे दिए जाते हैं और उन्हें अपनी पसंद के किसी भी खेल में कंपटीशन करके अपने प्रतिद्वंद्वी के कंचे प्राप्त करने चाहिए। इस कड़ी में, सबसे मजबूत उम्मीदवारों में से एक को बदनाम किया जाता है और अंत में अपने कंचों को खोने के लिए बाध्य किया जाता है। जब मैंने शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी के बारे में खबर पढ़ी तो मुझे लगता है कि मैंने अपना कंचा भी खो दिया है। ”

ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखा “जबकि उसका दोस्त स्पष्ट रूप से 6 ग्राम चरस ले जा रहा था, कथित तौर पर आर्यन खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। फिर भी, वो लगभग दो सप्ताह से आर्थर रोड जेल में बंद है।”

ट्विंकल आगे कहती है “मुझे लगता है कि मुझे अर्नब का नाटकों में से एक का अनुकरण करने का मन कर रहा है, जहां उन्होंने एक बार कहा था, ‘मुझे ड्रग दो, मुझे ड्रग्स दो,’ क्योंकि मुझे बनाने के लिए कुछ भारी-शुल्क वाले साइकोट्रोपिक पदार्थों की आवश्यकता है।”

SHARE

Pragati Raj