महामारी के समय लोगों की पर्याप्त मदद नहीं करने के आरोपों पर ट्विंकल का जवाब

1 min


महामारी

कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स लोगों की मदद कर रहे हैं। कई बॉलीवुड हस्तियों ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स, बेड, या कुछ और जरूरत की चीजों के लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहे हैं।

इसके बीच, एक ट्विटर यूजर ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना पर लोगों के लिए पर्याप्त मदद नहीं करने का आरोप लगाया। ट्वीट का जवाब देते हुए, ट्विंकल ने खुलासा किया कि उन्होंने चल रहे संकट के बीच 100 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर्स दान किए हैं और कई अन्य तरीकों से मदद की है।

एक्स IAS ऑफिसर सूर्य प्रताप सिंह ने ट्विंकल खन्ना को टैग करते हुए लिखा- “ट्विंकल जी, आपके पतिदेव देश के सबसे अमीर कलाकारों में से हैं, चंदा जुटाकर मदद करने का ड्रामा करने की जगह बेहतर होता की आपका परिवार थोड़ा और दिल बड़ा कर लेता। ये मदद माँगने का नहीं, मदद करने का वक्त है।”

इसपर ट्विंकल खन्ना ने जवाब दिया कि “हमने 100 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर्स दान किए हैं और कई अन्य चीजें भी की हैं। मैंने पहले भी कहा है कि ये मेरे या आपके बारे में नहीं है बल्कि इस बारे में है कि हम साथ मिलकर क्या कर सकते हैं। दुख हो रहा है कि इस समय एक साथ काम करने के जगह हम अपनी एनर्जी एक दूसरे को नीचे दिखाने में लगा रहे हैं। स्टे सेफ।”

SHARE

Pragati Raj