बिग बॉस के घर में पहली बार आई इमरजेंसी टीम, शहजाद देओल हुए शो से बाहर

1 min



बिग बॉस 14 में आए दिन लगातार महाट्विस्ट हो रहा है. जिससे इस शो के दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है. लेकिन इस शो के कंटेंस्टेंट को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. तो आइए जानते हैं बुधवार के एपिसोड में क्या महाट्विस्ट हुआ.

तीनों सीनियर्स की टीम बांटी गयी थी. और इन तीनों टीम के सदस्यों को टास्क दिया गया था. इस टास्क में जिस टीम की हार का ऐलान हुआ. उस टीम को घर से बाहर किया गया.

शहजाद देओल

दरअसल इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम की हार हुई. और इसके बाद सिद्धार्थ के साथ उनके टीम के सदस्य पवित्रा पुनिया और एजाज खान बिग बॉस हाउस से बाहर निकल गये. और इनके साथ ही शहजाद देओल शो से बाहर हुए.

तो वहीं कुछ टाइम बाद हिना खान और गौहर खान भी घर से बाहर निकले. दरअसल इन तीनों सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की जर्नी इस शो से खत्म हो गई है.

शहजाद देओल

बिग बॉस के घर में हुआ एक महाट्विस्ट और घर में पहली बार आई इमरजेंसी टीम. ये है रेड जोन, यहां पर घर के वो सदस्य रहेंगे, जो खतरे में हैं. यानि नॉमिनेशन का खतरा इन पर हो सकता है. फिलहाले रेड जोन में एजाज खान और पवित्रा पुनिया हैं. तो वहीं शहजाद देओल घर से बेघर हो गये हैं.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि शहजाद देओल को बिग बॉस के घर में गायब  किया गया. यानी वो घर में गायब  बनकर रहे. सलमान खान ने ये भी कहा था कि वो अभी बिग बॉस के अगले आदेश तक घर से बाहर नहीं जाएंगे. लेकिन बिग बॉस के घर में उन्हें गायब रहना होगा. शहजाद को एक कपड़ा पहनाया गया, जिस पर गायब लिखा था. यहां तक की घर के किसी टास्क में भी उन्हें हिस्सा नहीं लेना था.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये