वीजे चित्रा कामराज के सुसाइड केस में ट्विस्ट, पति Hemanth हुए गिरफ्तार

1 min


Chitra and Hemanth

हाल ही में साउथ इंडियन एक्ट्रेस और वीजे चित्रा कामराज के मौत की खबर आई थी. शुरू में ही उनकी मौत को सुसाइड बताया गया था. लेकिन केस ने एक नया मोड़ ले लिया है. 6 दिन तक चले जांच के बाद चित्रा के पति हेमनाथ (Hemanth) को गिरफ्तार किया गया है. खबर के मुताबिक चित्रा के पति ने टीवी सीरियल और दूसरे शो में इंटीमेट सीन्स के लिए डांटा था.

चित्रा ने अपने पति हेमनाथ से तंग आकर सुसाइड किया है

बताया जा रहा है कि हेमनाथ (Hemanth) के वजह से ही चित्रा ने आत्महत्या की है. हेमनाथ को गिरफ्तार कर लिया गया है. चित्रा की मां को अनुसार उनके बेटी के मौत की जिम्मेदार हेमनाथ है.

चित्रा कामराज लंबे समय से सीरियल में काम कर रही हैं. वह सीरियल पांडियन स्टोर्स में मुलई के किरदार निभाती थीं. इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.

बता दें कि चित्रा ने 24 अगस्त को हेमनाथ कुमार से सगाई की. चित्रा और हेमनाथ दोनों कई दिनों से एक साथ रह रहे हैं. पुलिस पूछताछ के दौरान हेमनाथ ने खुलासा किया कि उन्होंने 19 अक्टूबर, 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे और तब से साथ रह रहे हैं.

9 दिसंबर की सुबह, चित्रा को नाजरेथपेट में एक होटल के कमरे में मृत पाया गया, जहां वह अपने पति के साथ रह रही थी. वह लगभग 2:30 बजे होटल के कमरे में लौटी और हेमनाथ से कहा कि वह एक शॉवर लेना चाहती है.

जब उसने बहुत देर तक दरवाजा नहीं खोला तो हेमनाथ ने होटल के कर्मचारियों की मदद ली और डुप्लिकेट चाबी का उपयोग करके दरवाजा खोला और उन्होंने चित्रा को पंखे से लटका पाया.

चित्रा की मां विजया ने कहा कि, “हेमनाथ (Hemanth) ने मेरी बेटी को मार डाला. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए और किसी और के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए. चित्रा आत्महत्या नहीं करेगी और वह लोगों को सलाह देती थी जो आत्महत्या का प्रयास करते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि “चित्रा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. मैं हमेशा उनके साथ शूटिंग पर जाती थी. दोनों ने अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया था. इसलिए मैंने उन्हें उनके साथ छोड़ दिया था.”

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये