ट्विटर अंताक्षरी में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब…परिणीति ने दिया “T” से गाना गाने का चैलेंज

1 min


Twitter Antakshari

बैठे बैठे क्या करें करना है कुछ काम…. सेलेब्रिटी छेड़ रहे हैं ट्विटर अंताक्षरी पर तान

कोरोनावायरस के चलते हर कोई घर में कैद होने को मजबूर हो गया है। आधे से ज्यादा देश लॉकडाऊन है और कई जगहों पर धारा 144 तक लगा दी गई है। चूंकि ये हम सब के लिए ज़रूरी है इसलिए अपने और दूसरो के लिए सरकार के इन नियमों को माने और फॉलो करें। लेकिन घर में सारा दिन बैठे-बैठे क्या करें ये भी एक बड़ा सवाल है। ऐसे में शुरू हुई है ट्विटर अंताक्षरी। और अब बॉलीवुड सेलेब इसमें खुलकर अपना गला साफ करते नज़र आ रहे हैं। 

स्मृति ईरानी ने की है इस चैलेंज की शुरूआत

केंद्रीय मंत्री और अभिनेत्री स्मृति ईरानी ने मज़ेदार टाइम पास ढूंढ निकाला है। उन्होने ही इस ट्विटर अंताक्षरी के खेल की शुरुआत की है। जिसके बाद अब ये चैलेंज बॉलीवुड में भी शुरू हो गया है। घर में बोर हो रहे बॉलीवुड सेलेब्स को मज़ेदार टाइम पास मिल गया है। 

करण जौहर ने भी इस मजेदार खेल में लिया हिस्सा

स्मृति ईरानी ने जब ट्विटर अंताक्षरी का खेल शुरू किया तो इसमें करण जौहर भी शामिल हो गए। बात और मज़ेदार तब हो गई जब उन्होने अपने पसंदीदा गाने ‘लग जा गले के फिर ये हसीन रात हो ना हो’ का ज़िक्र किया। ऐसे में स्मृति ने लिखा – कोरोना के समय में ‘लग जा गले’ गलत गाना है.’ इस गेम में एकता कपूर भी शामिल हुई तो खेल और मज़ेदार हो गया। वहीं अब केवल ट्विटर पर ही नहीं बल्कि इंस्टा पर भी लोग इस चैलेंज को पूरा कर रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा ने दिया “T” से गाना गाने का चैलेंज     

स्मृति ईरानी और करण जौहर के बाद अब तमाम बॉलीवुड सेलेब को ये बढ़िया टाइमपास मिल गया है। लिहाज़ा परिणीति चोपड़ा ने भी इसमें हिस्सा लेते हुए “T” से गाना गाने का चैलेंज दे दिया है। ये चैलेंज उन्होने दिया है आयुष्मान खुराना, श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट को। जिन्हें उन्होने टैग करके गाना गाने का चैलेंज दिया है। 

परिणीति चोपड़ा ने गाया ‘तू ही रे’

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा को गाना गाने का शौक है। और गाना गाने का कोई मौका वो हाथ से जाने देना नहीं चाहती तो तान छेड़ने में उन्होने ज़रा भी देर नहीं लगाई। उन्होने ट्विटर अंताक्षरी में ‘तू ही रे’ गाना गाकर आगे भी अपने दोस्तों को चैलेंज दे दिया “T” से गाना गाने का।

जनता कर्फ्यू के दिन से शुरू हुई थी ट्विटर अंताक्षरी

ट्विटर अंताक्षरी जिसे ‘क्वारंटाक्षरी’ का नाम दिया गया है वो जनता कर्फ्य के दिन से यानि 22 मार्च से शुरू हुई है। तमाम फिल्मों की शूटिंग बंद है और सभी ब़ॉलीवुड सेलेब घरों में कैद हैं। लिहाज़ा घर बैठे अंताक्षरी से बेहतर भला क्या हो सकता है। वहीं खास बात ये है कि अब सेलेब्स के साथ -साथ उनके फैंस भी इस चैलेंज में उनका साथ दे रहे हैं।

और पढ़ेंः परिणीति चोपड़ा ने क्यों छोड़ी अजय देवगन की यह फ़िल्म जानें किन फ़िल्मों में आयेंगी नज़र


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये