एक बार फिर Kangana Ranaut और Diljeet Dosanjh के बीच हुई ट्विटर जंग

1 min


Kangana Ranaut and Diljeet Dosanjh

किसान आंदोलन को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत और सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच पीछले दिनों ट्विटर पर काफी बहस हो चुकी है. दोनों ने एक दूसरे को सुनाने का एक मौका नहीं छोड़ा है. लेकिन कुछ समय से दोनों शांत थे लेकिन अचानक से एक बार फिर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई है.

बहस तब शुरू हुई जब कंगना ने दिलजीत की फोटो शेयर करते हुए उन्हें लोकल क्रांतिकारी कहा. दरअसल दिलजीत नए साल पर विदेश घूमने गए है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की.

दिलजीत की इसी तस्वीर को लेकर कंगना ने अपने ट्विटर पर लिखा कि ‘वाह भाई, देश में आग लगाकर, किसानों को सड़क पर बैठाकर, लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं. वाह! इसको कहते हैं लोकल क्रांति.”

कंगना के ट्वीट पर दिलजीत ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने पंजाबी में लिखा “किसान इतने भोले भाले नहीं हैं कि वह किसी से प्रभावित हो जाएंगे. और सोशल मीडिया पर मेरा पीछा करना नहीं छोड़ रही हो. पंजाब के लोग तुम्हारे जवाब का इंतजार कर रहे हैं. ऐसा मत सोचना हम तुम्हारे बारे में भूल गए हैं.”

दिलजीत के इस ट्वीट पर कंगना ने लिखा कि “वक्त बताएगा दोस्त, कौन किसानों के हक के लिए लड़ा और कौन उनके खिलाफ. सौ झूठ एक सच को नहीं छुपा सकते, और जिसको सच्चे दिल से चाहो वो तुम्हें कभी नफरत नहीं कर सकता, तुझे क्या लगता है तेरे कहने से पंजाब मेरे खिलाफ हो जाएगा? हा हा, इतने बड़े बड़े सपने मत देख तेरा दिल टूटेगा.”

इसपर दिलजीत आगे लिखते हैं कि “मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि किसानों के साथ उनकी समस्या क्या है? मैडम जी पूरा पंजाब किसानों के साथ है. आप ट्विटर पर जी रहे हो. कोई तुम्हारे बारे में बात नहीं कर रहा है.”

 

 

 

SHARE

Pragati Raj