Advertisement

Advertisement

यूपी योद्धा ने गुजरात फॉर्चून जाएंट्स को 33-26 से हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज की

0 15

Advertisement

श्रीकांत जाधव, सुरेंद्र गिल, रिशांक देवाडिगा और सुमित के शानदार प्रदर्शन से यूपी योद्धा ने गुजरात फॉर्चून जाएंट्स को सोमवार को 33-26 से हराकर प्रो कबड्डी लीग की अंक तालिका में पांचवां स्थान हासिल कर लिया। यूपी की 14 मैचों में यह सातवीं जीत है और वह 42 अंकों के साथ सातवें स्थान से उठकर पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। गुजरात को 14 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बावजूद गुजरात को एक अंक मिला और वह 34 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है।

इस मुकाबले में यूपी ने आधे समय तक 16-9 की बढ़त बना ली थी। यूपी के स्टार रहे श्रीकांत जिन्होंने 13 रेड में छह अंक बटोरे। सुमित ने आठ टैकल में पांच अंक जुटाए। गिल ने छह और देवाडिगा ने पांच अंक बटोरे।

गुजरात के लिए सचिन ने 10 और सुनील कुमार ने सात अंक जुटाए। दोनों टीमों ने रेड से 16-16 अंक बटोरे। यूपी ने डिफेंस से 12 और गुजरात ने सात अंक जुटाए। इससे पहले रविवार रात को हुए मुकाबले में बंगाल वारियर्स ने नजदीकी संघर्ष में पुणेरी पलटन को 42-39 से हराया था। बंगाल की 14 मैचों में यह सातवीं जीत थी और वह 48 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। पुणेरी को 14 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा और वह 29 अंकों के साथ 10वें स्थान पर है।

यूपी योद्धा ने लगातार चौथी जीत दर्ज की है। उत्तर प्रदेश की टीम की नितीश कुमार (चार टेकल अंक) और सुमित (पांच टेकल अंक) की डिफेंस जोड़ी और श्रीकांत जाधव और सुरिंदर गिल (दोनों छह रेड अंक) की रेडिंग जोड़ी ने गुजरात की टीम को पूरे मैच के दौरान परेशानी में रखा।

U.P. Yoddha Vs Gujarat Fortunegiants
U.P. Yoddha Vs Gujarat Fortunegiants
U.P. Yoddha Vs Gujarat Fortunegiants

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply