उबर ने अपनी प्रीमियर सर्विस को भारत में प्रस्तुत किया

1 min


उबर, विश्व की सबसे बड़ी ऑन-डिमांड राइशेयरिंग कंपनी, ने आज भारत में अपने प्रीमियर सर्विस को शुरू करने की घोषणा की। प्रिमियर, एक सुपीरियर राइड विकल्प के तौर पर प्रतिदिन के वहनयोग्य किरायों के साथ शुरूआती स्तर पर पायलेट प्रोजेक्ट के तौर पर मुंबई और पुणे में शुरू  की गई है। इन शहरों में चुनिदा सवारियों को इन- एप्प प्रोजेक्ट के तौर पर मुंबई और पुणे में  शुरू कि गई है। इन शहरों में चुनिदा सवारियों को एक इन-एप्प प्रोडक्ट विकल्प के तौर प्रीमियर, उनके वर्तमान उबरे x अनुभव को और बेहतर बनाएगी।

उबर इंडिया के जनरल मैनेजर, पशिचम, श्री शैलेश सावलानी ने कहा क् “हम लगातार भारत में निजी गाडी को रखने का रूझान कम करने पर काम कर रहे हैं, ऐसे में उबर लगातार उत्पादों को प्रस्तुत करने पर ध्यान केन्द्रित कर रहा है जो कि निजी मोबिलिटी विकल्पों की जरूरतों को अच्छी तरह से बदल दें। हम अपनी सवारियों की जरूरतों को समझने के लिए लगातार उनकी बात सुन रहे हैं। हालांकि अपनी निजी कार रखना अभई भी बहुत सारे लोगों की प्रमुख इच्छा बनी हुई है आर सवारियां एक ऐसी राइड की इच्छा रखते हैं जो कि उन्हें अपनी कार में सफर करने सरीखा अनुभव दे सके। प्रीमियर उन्हें इससे भी बढ़कर अनुभव देगा।”

फिर आप चाहे किसी बैठकर में जा रहे हों ,खरीदारी के लिए जा  रहे हैं, दोस्तों और परिवार के साथ घूमने जा रहे हैं व्यापार भगीदारों की मेजबानी करने या एयरपोर्ट के लिए राइड ले रहे हैं, ,प्रीमियर अनुभव को बाहतर ढंग से सवारियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किया गाया है। इसके साथ ही इसे यात्रा के बाद फीडबैक और समर्थन के लिए और बेहतर बनाया गया है। सवारियों की प्रतिक्रिया ने ड्राइवर कॉम्पलीमेंट्स और ड्राइवर रेटिंग्स के माध्यम से इस उत्पादा को आकार देने एवं सुधारने में मदद की है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये