“उड़ता पंजाब” दिखाएगी पंजाब का सच

1 min


Udta-Punjab.gif?fit=650%2C450&ssl=1

नशे से जूझते वर्तमान पंजाब के परिदृश्य को दिखानेवाली फिल्म है “उड़ता पंजाब” । अभी तक अभिषेक चौबे ने रियलिस्टिक टच की फिल्में ही बनाई हैं। उड़ता पंजाब की बड़ी स्टारकास्ट फिल्म के कैनवास को फैला रही है। साफ किया जा चुका है फिल्म केवल अपनी बड़ी स्टारकास्ट और शाहिद आलिया के डिफरेंड लुक से ज्यादा कॉन्टेंट बेस्ड है। इसमें ग्रे-डार्क शेड दिखेगा और फॉर्मूला फिल्मों से अलग रियलिटी भी।

शाहिद कपूर का नशे के आदी रॉक-स्टार लुक काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म उनकी दूसरी “हैदर” साबित हो सकती है। उड़ता पंजाब को एक रियलिटी चेक ब्लॉकबस्टर बताया जा रहा है। फिल्म में आर्टिस्टिक अप्रोच है। लेकिन इसे लेंदी अप्रोच से नहीं बनाया गया है। सारे कैरेक्टर्स स्टोरी लाइन पर तैयार किए गए हैं।

अभिषेक चौबे फेमस हैं कि वे स्क्रिप्ट की डिमांड से समझौता नहीं करते है। दर्शक उन्हें इश्किया और डेढ इश्किया की वजह से जानते हैं। उड़ता पंजाब से भी उनके ऑडियंस यही उम्मीद लगाए हुए हैं। फिल्म में पंजाब में युवाओं में पसरे नशे को एक मेंटल ब्लॉक के रूप में दिखाया गया है। फिल्म नशे के दुष्प्रभावों और उससे उबरने की जरुरत को बयां करेगी। करीना कपूर वहां दवाओं की आड़ में चल रहे नशे के व्यापार को फिल्म में डॉक्टर के रुप में पेश करेगी। जबकि पंजाबी सुपरस्टार दलजीत दोसांज एक कड़क पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। आलिया भट्ट के बिहारी लुक ने पहले से ही पॉजिटिव रिएक्शन्स से फिल्म की यूएसपी बढ़ा दी है।

यह अभिषेक चौबे की बड़ी फिल्म साबित होगी। जो अपने डिफरेंट जॉनर की वजह से बड़ी हिट की पूरी संभावना रखती है। फिल्म 17 जून को रिलीज हो रही है। जिसे फैंटम प्रोडक्शन और बालाजी मोशन ने प्रोड्यूस किया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये