Advertisement

Advertisement

बेरोजगार नहीं बल्कि काम चुनने की स्तिथि में हूँ: अनुपम खेर

0 15

Advertisement

बॉलीवुड के व्रस्टाइल एक्टर अनुपम खेर को लेकर एक खबर सामने आई थी की अनुपम को फिल्मे नही मिल रही है वो बेरोजगार हो गए है. ऐसे में इस खबर पर अनुपम खेर ने खुलासा किया है. अनुपम ने बताया की इस खबर को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है। वैसे आपको बता दें की अनुपम अमेरिकी मेडिकल ड्रॉमा ‘न्यू एम्सटर्डम’ कर रहे हैं। उनकी ऑटोबायोग्राफी पांच अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’ अगले शुक्रवार को रिलीज होगी। ऐसे में काम की कमी से अनुपम साफ इनकार करते हैं।

अनुपम खेर ने इस बात को स्पष्ट करते हुए कहा हैं कि अब वह करियर के इस दौर में अपनी पसंद का काम चुनने की स्थिति में हैं। उनके पास हिंदुस्तान में फिल्म नहीं है। उसके पीछे आशय यह था कि वह विदेश में काम में व्यस्त हैं। वह अपने नए आयाम खोज रहे हैं। वह कहते हैं, ‘किसी ने लिखा कि मैं काम मांग रहा हूं। काम मैं जिंदगी भर मांगता हूं। उसमें कोई बुरी बात नहीं है। मगर मैंने यह नहीं सोचा था कि जब मेरे पास कोई फिल्म नहीं होगी तब भी मैं खुश रहूंगा। विदेश में काम करने के दौरान अपना नया क्षितिज ढूंढ़ा। विदेश में चल रहा मेरा शो ‘न्यू एम्सटर्डम’ मेरे लिए नया फलक है।

मेरे लिए देश और विदेश में एक साथ काम कर पाना मुमकिन नहीं है। मैं वहां पर नौ महीने रहकर काम पूरा करने का वादा कर चुका हूं। इस दौरान मैंने बहुत सारी स्क्रिप्ट सुनी। एक फिल्म शुरू भी करने वाला था फिर लगा कि थोड़ा और समय लेते हैं।’ आपको बता दें कि हाल ही में अनुपम खेर की बॉलीवुड द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज़ हुई थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply