अपने फेवरेट एक्टर की मौत से दुखी सुशांत सिंह के फैन ने भी की खुदकुशी, 10वीं में पढ़ने वाले छात्र ने उठाया बड़ा कदम

1 min


Sushant Singh Fan Suicide

सुशांत सिंह के फैन ने मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट

ज्यादा समय नहीं हुआ था सुशांत को बॉलीवुड में। लेकिन इतने ही सालों में उन्होने अपनी एक अलग पहचान बना ली थी लोगों के बीच और उनके दिलों में भी। तभी तो उनकी मौत के बाद आंसुओं का सैलाब रुक नहीं रहा है। सुशांत सिंह के फैन अभी भी इसी सदमे में है कि उन्होने आखिर ऐसा क्यों किया।

ये सदमा कितना बड़ा है इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सुशांत की मौत के अगले ही दिन उनकी भाभी इस सदमे से चल बसीं और अब ख़बर है कि उनके एक फैन ने भी खुदकुशी कर ली है।

10वीं के छात्र ने उठाया बड़ा कदम

क्लास 10 में पढ़ने वाला एक छात्र अपने पसंदीदा एक्टर की मौत से इस कदर टूटा कि उसने खुद की ज़िंदगी को भी खत्म कर लिया। ये घटना यूपी के बरेली की बताई जा रही है। मरने से पहले उस छात्र ने एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें लिखा गया है – ‘जब वो कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं।’ जब से ये ख़बर आई है तो सभी हैरान हैं कि भला कोई ऐसा कैसे कर सकता है।

सुशांत सिंह के फैन सोशल मीडिया पर खोले हुए है मोर्चा

भले ही सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की हो। लेकिन उनकी मौत ने कई सवालों को जन्म दे दिया है। और अब सोशल मीडिया पर उन्हीं सवालों के जवाब चीख चीख कर मांगे जा रहे हैं। बॉलीवुड में नेपोटिज़्म के खिलाफ जिस तरह की आवाज़ उठ रही हैं वैसा पहले कभी नहीं हुआ। सभी सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसके चलते करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर को ट्रोल भी किया जा रहा है।

बीते रविवार सुशांत सिंह ने की आत्महत्या

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में ही फांसी पर लटककर जान दे दी। कहा जा रहा है कि वो पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे। और बॉलीवुड का एक धड़ा उनका बायकॉट कर रहा था हालांकि इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है ये कहा नहीं जा सकता। लेकिन उनके डिप्रेशन में जाने और इस तरह का कदम उठाने के लिए उकसाने के कथित आरोप लगाए जा रहे हैं।

और पढ़ेंः बॉलीवुड में नेपोटिज़्म का मुद्दा गरमाया…..रवीना टंडन, विवेक ओबरॉय, कंगना रनौत ने खुलकर रखी अपनी बात


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये