यूनाइटेड कलर्स ऑफ़ बेनेटन ने सोनम कपूर के साथ मनाई अपनी 25वीं सालगिरह

1 min


बीते रोज़ मुंबई के लिंकिंग रोड के यूनाइटेड कलर्स ऑफ़ बेनेटन के शोरूम बेनेटन आइकोनिक में के लिए फैशन, ग्लैमर और प्रसन्नता से भरा शाम का जश्न मनाया गया। मौका था यूनाइटेड कलर्स ऑफ़ बेनेटन के 25 साल पुरे होने की सालगिरह का इस जश्न में सोनम कपूर स्पेशल गेस्ट बनी। उनके साथ साथ फैशन इंडस्ट्री के कई नामों समारोह में भाग लिया। शिल्प कौशल के इतिहास का जश्न मनाने के लिए मेहमानों के आगमन के रूप में बेनेटटन के सिग्नेचर स्प्रिंग समर 18 कलेक्शन को दिखाया गया।

बेनेटन इंडिया की 25 साल की समाप्ति पर टिप्पणी करते हुए, बैनेटटन इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक श्री संदीप चुग ने कहा, “पिछले पच्चीस वर्षों से रचनात्मकता और सामाजिक प्रासंगिकता हमारी संस्कृति का केंद्र बन गई है और हमने लगातार व्यापार करने के लिए प्रयास किया है सहयोगियों, भागीदारों और ग्राहकों पर गर्व किया जा सकता है

सोनम कपूर ने कहा, “मैं भारत में बेनेटन का हिस्सा बनने के लिए बेहद खुश हूं। बेनेटन एक ब्रांड है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है मुझे याद है मेरी शॉपिंग के दिनों से, मेरे कपड़े अलमारी बेनेटन टीज़ और कपड़े के साथ भारू रहती थी! यह एक ब्रांड है जो एक पीढ़ी के साथ बढ़ी रही है और न केवल फैशन के दायरे के भीतर है, बल्कि वर्षों से सामाजिक रूप से प्रासंगिक अभियानों के साथ इसका जुड़ाव है।

Sonam Kapoor & Sundeep Chugh
Sonam Kapoor
Sonam Kapoor
Sonam Kapoor
Sonam Kapoor
Sonam Kapoor & Neeraj Sachdeva
Sonam Kapoor & Sundeep Chugh

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये