अब तक शादी से दूर हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

1 min


इस साल बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा और उर्मिला मातोंडकर शादी के बंधन में बंधी हैं। दोनों ने ही चालीस की उम्र के बाद शादी करने का फैसला किया लेकिन जो भी हो इन्हें इनका हमसफर आखिर मिल ही गया। इनके अलावा भी बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनकी उम्र तो बढ़ती जा रही है लेकिन उन्हें अभी तक हमसफर नहीं मिल पाया है। बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिनकी उम्र 35 या उसके पार हो चुकी हैं लेकिन ये अभी तक सिंगल है या यूं कहें कि इनका शादी का कोई इरादा नहीं है। तो चलिए बताते हैं आपको ऐसी ही अविवाहित अभिनेत्रियों के बारे में…

nagma

नगमा

फिल्म ‘बागी: अ रिबेल फॉर लव’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली नंदिता मोरारजी उर्फ़ नगमा 41 साल की हो चुकी हैं। ‘सुहाग’  ‘कुंवारा’, ‘चल मेरे भाई’, और ‘एक रिश्ता’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी नगमा ने भी तक शादी नहीं की है मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नगमा का नाम पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ जोड़ा जा चुका है। बता दें कि नगमा बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल, तेलुगु और भोजपुरी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं।

divya

दिव्या दत्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता 38 साल की हो गई हैं। एक गैर फिल्मी परिवार से संबंध रखने वाली दिव्या एक गैर फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं लेकिन आज उनकी गिनती इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में की जाती है। दिव्या दत्ता ‘भाग मिल्खा भाग, ’दिल्ली 6′, ’गिप्पी’, ’स्टेनले का डब्बा’, ’रागिनी एमएमएस’, ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं। दिव्या एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनके लिंकअप्स की खबरें बेहद कम ही सुनने को मिली है। सूत्रों की मानें तो साल 2005 में दिव्या ने ले.कमांडर संदीप शेरगिल से सगाई थी लेकिन इनका रिश्ता किन्हीं वजहों से आगे न बढ़ सका।

sushmita sen

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने शादी तो नहीं की, लेकिन दो बेटियों को गोद जरूर लिया है।  ‘बीवी न. 1’, ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’, ‘आंखें’ और ‘दूल्हा मिल गया’ और मैंने प्यार क्यूं किया जैसी कई शानदार फिल्मों में मुख्य भूमिका में नजर आ चुकी सुष्मिता सेन को अभी तक अपना रियल लाइफ पार्टनर नहीं मिल पाया है। सूत्रों की मानें तो 40 साल की हो चुकीं सुष्मिता सेन पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम, बिजनेसमैन संजय नारंग और बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ अपने रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

tabu

तब्बू

44 साल की हो चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री तबस्सुम हाशमी उर्फ़ तब्बू का नाम भी उन्हीं अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो अभी तक शादी से दूर हैं या फिर यू कहें इन्हें अभी तक इनका हमसफर नहीं मिल पाया है। खबरों की मानें तो कभी तब्बू का नाम नागार्जुन के साथ जोड़ा गया। तब्बू एक सफल बॉलीवुड अदाकारा है उनका जादू सालों पहले विजय पथ, माचिस, विरासत, चांदनी बार और मकबूल जैसी फिल्मों में चला वहीं हाल ही की फिल्म हैदर और दृश्यम में भी उन्होंने अपनी अदायगी से दर्शकों को खूब लुभाया।

shamita shetty

शमिता शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी 37 साल की हो गई हैं लेकिन इनका शादी का अभी कोई इरादा नहीं है शमिता शेट्टी मोहब्बतें, जहर और हे बेबी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि ये साल 2009 में अफ्रीकी क्रिकेटर शेन वार्न के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सूर्खियों में रह चुकी हैं। बीते कई सालों से इन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना रखी है।

amisha patel

अमीषा पटेल

39 साल की अमीषा पटेल ‘कहो न प्यार है‘, ‘गदर: एक प्रेम कथा‘, क्रांति, ‘हमराज’, ‘वादा’, ‘ऐलान’ और ‘रेस -2‘ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिल्मकार विक्रम भट्ट के साथ अपने अफेयर को लेकर वो खूब मीडिया में छाई रही साथ ही सूत्रों की मानें तो अमीषा अपने बिजनेस पार्टनर पार्टनर कुणाल गूमर को भी डेट कर चुकी हैं।

tanisha.

तनीषा मुखर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन और दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की छोटी बेटी तनीषा 35 साल की हो चुकी हैं जहां उनकी बहन काजोल ने जहां 25 साल की उम्र में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन से शादी कर घरभार संभाल लिया था वहीं तनीषा अभी तक कुंवारी हैं। तनीषा बिग बॉस की प्रतिभागी रह चुकी हैं तनीषा शो में अपने को कंटेस्टेंट अरमान कोहली के साथ अपने अफेयर को लेकर खूब चर्चाओं में रही लेकिन किन्हीं कारणों से इनका रिश्ता आगे न बढ़ सका और ये दोनों अलग हो गए।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये