सोनी सब के आगामी शो ‘अलादीनः नाम तो सुना होगा’ के कलाकारों का हुआ खुलासा

1 min


सोनी सब चैनल हास्य का पर्याय है और इसके अनूठे कंटेंट हमेशा ही इसे धार देते हैं। अब यह चैनल अलादीन के ‘अरेबिनयन नाइट्स’ की क्लासिक कहानी लेकर आ रहा है। जादू की हल्की फुहारों के साथ यह शो ‘अलादीनः नाम तो सुना होगा’ हल्की-फुलकी कॉमेडी, रोमांच, रोमांस और ड्रामे से भरपूर होगा। इस शो को प्रोड्यूस किया है निसार परवेज़ और पेनिन्सुला के अलिंद श्रीवास्तव ने।

अलादीन की भूमिका निभाने के लिये सिद्धार्थ निगम का नाम तय हो चुका है। वह अपने परिवार और प्यार के लिये एक साहसिक और रोमांच से भरे सफर पर निकलने वाले हैं। एक प्यारे बदमाश, बेकार रोमांटिक कवि और एक ईमानदार चोर, कुछ ऐसे नाम हैं जिससे उनका परिवार दिया जा सकता है। अपने इस निर्णायक सफर में अलादीन को कई मुश्किल स्थितियों से लड़ते हुए और कई सारे किरदारों से मिलते हुए दिखाया जायेगा। उन्हीं मुलाकातों में से एक उसकी टक्कर होगी, खूबसूरत राजकुमारी यास्मीन से। इस किरदार को निभाया है अवनीत कौर ने। अपने कारनामों के कारण वह उस जाने-माने चिराग तक पहुंच जाता है, यह एक जादुई चिराग है, जिसमें एक रहस्यमयी जिन्न रहता है। जिन्न की यह भूमिका राहुल टंडन निभा रहे हैं। 

लुभावने कंटेंट के साथ इस शो में दर्शकों को सदाबहार किरदारों से मिलने का भी मौका मिलेगा। इस शो में प्रमुख भूमिकाएं निभाने के लिये जिन कलाकारों को लिया गया है, उनमें हैं अलादीन की अम्मी, अनिता कुलकर्णी, उसके चाचा बदरूल इस्लाम, गुलफ़ाम खान उसकी चाची, सुल्ताना के रूप में प्रीत कौर, सुल्तान के रूप में मुनि झा, जफ़र के रूप में चंदन आनंद, दुष्ट वज़ीर और जै़द खान, ओमर के रूप में ।

इन कलाकारों का परदे पर जादू बिखरते हुए देखना दिलचस्प होगा! और अधिक जानने के लिये, देखिये, केवल सोनी सब।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये