Advertisement

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर दर्शकों को संजय लीला भंसाली द्वारा उपहार

0 17

Advertisement

आज हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का 69वाँ जन्मदिन है.  इस मौके पर सभी अपनी तरफ से देश के प्रधानमंत्री को बधाइयां दे रहे हैं. पर,संजय लीला भंसाली ने बहुत ही अलग तरीके से मोदी जी को बधाई दी है.
आज मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर संजय लीला भंसाली मोदी जी के ऊपर उनके द्वारा बनाई गई फीचर फिल्म ‘मन बैरागी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करेंगे और इससे भी खास बात यह है कि देश के बाहुबली के पोस्टर का अनावरण बॉलीवुड के बाहुबली प्रभास करेंगे.
यूं तो मोदी जी के जीवन पर कई फिल्में बन चुकी हैं. हाल ही में विवेक ओबरॉय ने भी मोदी जी का किरदार निभाया था . पर इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि इस बार मोदी जी की कहानी  को बॉलीवुड के सफल निर्माता और निर्देशक  संजय लीला भंसाली हमारे बीच ला रहे हैं. संजय लीला भंसाली फिल्म के निर्माता है. फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है संजय त्रिपाठी ने.  भंसाली के साथ महावीर जैन ने भी इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.
इस फिल्म में मोदी जी के युवावस्था के संघर्षों, उनकी अनसुनी कहानियों को दिखाया जाएगा.
खुद की तलाश में निकला एक बैरागी भारत का सफलतम प्रधानमंत्री कैसे बना, यह फिल्म इस यात्रा को दिखाएगी. मोदी जी के जन्मदिन पर उनको ढेर सारी बधाइयाँ .मोदी जी ने सही मायने में यह साबित किया है कि वह देश के प्रधानसेवक है,जिनके लिए देश से बढ़कर कुछ नहीं है.
https://www.youtube.com/watch?v=NjlCxKhjO40

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply