आखिर करीना कपूर के बारे यह क्या कह गए अखिलेश यादव

1 min


यूँ तो पूरी दुनिया में करीना कपूर के लाखों दीवानों होंगे उन दीवानों में से एक हैं देश के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी है। जी हाँ हम आज आप को वो बताने जा रहे जिसे सुन कर आप हैरान हो जायेंगे देश के फेमस युवा मुख्यमंत्री करीना कपूर के दीवाने थे अखिलेश यादव करीना कपूर को अपना दिल दे बैठे थे यही ही नहीं अखिलेश करीना से शादी तक करना चाहते थे।

अखिलेश को सभी अभिनेत्रियों में से करीना कपूर बेहद पसंद थी जाहिर से बात हैं जब करीना पटौदी खान की बहु बनी थी उस वक़्त उनके लाखों चाहने वालों के दिल तो टूटे ही होंगे उनमे से अखिलेश भी एक हो सकते है बॉलीवुड के गलियारे कही न कहीं जाकर राजनीती में मिल ही जाते हैं बहुत सी प्रेम कहानियां ऐसी भी हैं जिनके राजनीती से रिश्ते जुड़े है कईं अभी भी सलामत है और कई बनते बनते रह गए।

अखिललेश ने इस बात का खुलासा एक इवेंट के दौरान किया था जहाँ उनसे पूछा गया था की उनकी फेवरेट बॉलीवुड अभिनेत्री कौन हैं तो उन्होंने बेझिझक करीना कपूर का नाम लिया इतना ही नही अखिलेश ने ये भी बताया की अगर उनके पिता जी इस रिश्ते के लिए मान जाते तो वह करीना से शादी भी कर सकते थे। उन्होंने मजाक में ये भी कहा की अगर पिता जी मान जाते तो आज ‘करीना कपूर खान’ नहीं ‘करीना कपूर यादव होती’ पर शायद इस नेता का प्यार इकतरफा ही रह गया वहीँ जहाँ करीना कपूर खान बन गयी वही अखिलेश ने भी डिंपल यादव को अपना हमसफ़र बना लिया आपको बता दें की अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव भी सांसद हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये