Madam Chief Minister को लेकर पुलिस को सिनेमाघरों में बम गिराने की मिली धमकी

1 min


Madam Chief Minister

फिल्म Madam Chief Minister इस शुक्रवार को रिलीज हुई है। जिसके बाद यूपी के कुछ शहर जैसे कि कानपुर, प्रयागराज, वाराणसी और मथुरा के पीवीआर और सिनेमाघरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इसके बाद से शहरों के इलाकों में सनसनी फैल गई।

दरअसल “सूर्यवंशी बादशाह” नाम के एक ट्वीटर हैंडल से मैडम चीफ मिनिस्टर के शो के दौरान बम से उड़ाने की धमकी देते हुए डीजीपी और यूपी पुलिस को टैग किया गया था।

Madam Chief Minister
Source: Hindustan.com

इसके बाद यूपी पुलिस सक्रिय हो गई। सिनेमाघरों को खाली कराया गया। चेकिंग शुरू हो गई। कहीं कुछ न मिलने की वजह से पुलिस ने राहत की सांस ली।

शुक्रवार सुबह 11.56 बजे कानपुर पुलिस को धमकी भरा मैसेज पोस्ट मिला। मैसेज में लिखा था कि “मिराज सिनेमा गुरूदेव, पम्मी थियेटर में Madam Chief Minister फिल्म के शो में कुछ देर बाद ब्लास्ट होगा। कोई नहीं बचेगा।” इस पोस्ट में पुलिस के साथ-साथ न्यूज चैनल और दो न्यूज एंकर को टैग किया गया।

Madam Chief MinisterSource: Hindustan.com

इसके बाद 12.03 बजे वाराणसी पुलिस को मैसेज भेजा गया। जिसमें जेएचवी मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इसके बाद पुलिस जांच के लिए पहुंच गई। उसी समय मथुरा पुलिस को भी जानकारी मिली। तो वहीं प्रयागराज पुलिस को सुबह 11 बजे धमकी भड़े मैसेज मिले।

तीनों शहर के सिनेमाघरों में जांच की गई लेकिन कहीं से कुछ भी नहीं मिली. जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये