पंजाबी फिल्म ‘बाई जी कुट्टंगे’ से उपासना सिंह बनी निर्माता

1 min


Bai Ji Kuttange Star Cast

मिस्टर इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीत चुके मशहूर माॅडल दारा सिंह खुराना को उपासना सिंह ने बतौर अभिनेता फिल्म ‘बाई जी कुट्टंगे’ में दिया ब्रेक

– शान्तिस्वरुप त्रिपाठी

बाॅलीवुड की मशहूर अदाकारा उपासना सिंह भी अब दूसरे कलाकारों की ही तरह अब फिल्म निर्माता बन गयी हैं

Upasna singh

वह एक पंजाबी फिल्म ‘‘बाई जी कुट्टंगे’’ का निर्माण कर रही हैं, जिसके निर्देशन की जिम्मेदारी समीप कंग को सौंपी गयी है।

इतना ही नहीं उपासना सिंह ने अपनी इस फिल्म में मिस्टर इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीत चुके मशहूर माॅडल दारा सिंग खुराना को बतौर अभिनेता इस फिल्म में ब्रेक दे रही हैं।

निर्देशक समीप कंग वर्षों से हिट पंजाबी फिल्मे देते आए हैं. उनके द्वारा निर्देशिता पंजाबी फिल्मों में कैरी ऑन जट्टा फ्रैंचाइजी और लकी दी अनलकी स्टोरी शामिल हैं।

निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत के बारे में उपासना सिंह कहती हैं-‘‘इन सभी वर्षों के लिए अपने अभिनय और कॉमेडी के लिए प्यार अर्जित करने के बाद, मैं किसी भी तरह से प्राप्त सभी प्यार को फिर से प्राप्त करना चाहती थी।
फिल्म ‘बाई जी कुट्टंगे..’निश्चित रूप से हमारे कई चरणों में से एक है। हम ऐसी फिल्में बनाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, जो दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए मनोरंजन करती रहें। ”

एक्शन काॅमेडी फिल्म ‘‘बाई जी कुट्टंगे’’ में दारासिंग खुराना के देव खड़ौद, उपासना सिंह, उनके बेटे नानक और गुरप्रीत घुग्गी जैसे अभिनेता भी नजर आएंगे।

“मैं एक अभिनेता के रूप में अपनी पहली फिल्म को लेकर रोमांचित हूं” दारा सिंह खुराना

Darasing Khurana-
अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने का जिक्र करते हुए दारा सिंह खुराना कहते हैं-‘‘मैं एक अभिनेता के रूप में अपनी पहली फिल्म को लेकर रोमांचित हूं।
यह एक शानदार कहानी है और यूनिट भी अद्भुत है। हमें शूटिंग में बहुत मजा आ रहा है। निर्देशक समीप कंग और नामचीन तथा प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ हम जिस तरह की फिल्म में काम कर रहे हैं, उसकी हमने कल्पना नहीं की थी।
हर एक्टर का सपना होता है कि वह समीप सर जैसे निर्देशक के साथ काम करे, वह सेट पर इतना अडिग और निश्चिंत है, वह हम सभी को बहुत सहज महसूस कराते हैं।
हम वर्तमान में चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं और अब तक एक कलाकार के रूप में अब तक वास्तव में संतोषजनक रहे हैं।
मैं बेहतर प्रदर्शन के लिए नहीं कह सकता था, और मुझे उम्मीद है कि मेरा प्रदर्शन दर्शकों के गले उतरेगा। मैं बॉलीवुड और अन्य अभिनय माध्यमों की खोज में भी तत्पर हूं।’’
निर्देशक समीप कंग कहते हैं-‘‘पंजाबी फिल्म उद्योग फल-फूल रहा है। हम खुश हैं कि हमें अपनी फिल्मों को वापस करने के लिए अधिक से अधिक लोग मिल रहे हैं
एक निर्माता और अभिनेता के रूप में उपासना सिंह के साथ काम कर हम काफी उत्साहित है। मैं इस नई यात्रा को लेकर बहुत उत्साहित हूं और आशा करता हूं कि लोग हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे।’’

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये