‘अब हर घर होगी नए सुपरहिट्स की सुपर एंट्री’ क्योंकि ज़ी सिनेमा ने खोल दिया है ताजातरीन ब्लॉकबस्टर का खजाना

1 min


गर्मी के इस मौसम में कुली नं. 1, सई रा नरसिम्हा रेड्डी, काप्पान, मास्टर, क्रैक और द पावर जैसी मेगाहिट्स के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर देखने के लिए तैयार हो जाइए

साल 2020 फिल्म जगत के लिए एक अप्रत्याशित साल था। महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन में कई फिल्मों की रिलीज़ रुक गई थी और ऐसे में टेलीविजन फिल्म प्रीमियर के शेड्यूल भी बदल गए। जहां हिंदी फिल्मों के दर्शकों की संख्या कई गुना बढ़ी है, वहीं अब दर्शक भी फ्रेश कॉन्टेंट की डिमांड करने लगे हैं। अब एक बार फिर थिएटर्स खुल रहे हैं और नई फिल्मों की रिलीज़ की घोषणाएं हो रही हैं, तो दर्शक भी अब अपनी बोरियत से आजाद होकर मनोरंजन के नए दौर में प्रवेश करने को बेताब हैं।

दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि ज़ी सिनेमा साल 2021 के लिए मनोरंजन का एक्सक्लूसिव खजाना लेकर आया है। इसी के साथ इस चैनल ने इंडस्ट्री का पैमाना भी काफी बढ़ा दिया है। पहली बार किसी चैनल पर चंद हफ्तों में ही 40 से ज्यादा सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का प्रीमियर होगा। ‘अब हर घर होगी नए सुपर हिट्स की सुपर एंट्री’ के वादे के साथ ज़ी सिनेमा हर घर में मेगा हिट फिल्मों का शानदार अनुभव लेकर आ रहा है।

ज़ी सिनेमा एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों के साथ दर्शकों की डिमांड पूरी करने को तैयार है, जिसकी शुरुआत इस होली से हो रही है। इन गर्मियों में इस चैनल पर 2021 की सबसे बड़ी रिलीज़ ‘मास्टर’ दिखाई जाएगी, जिसमें प्रतिभाशाली विजय और विजय सेतुपति होंगे। लॉकडाउन में ढील के बाद थिएटर्स में रिलीज़ की गई इस फिल्म ने दुनिया भर में 263 करोड़ रुपए की कमाई की थी। पीरियड एक्शन फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में देखिए चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गजों का दम, जिसमें वे अंग्रेजों का डटकर मुकाबला करते नजर आएंगे। फरहान अख्तर द्वारा प्रस्तुत इस भव्य फिल्म में तमन्ना, सुदीप और विजय सेतुपति ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। इसके साथ ही देखिए धमाकेदार एक्शन थ्रिलर फिल्म काप्पान, जिसमें मोहनलाल ने भारत के प्रधानमंत्री की भूमिका निभाई है और उनके साथ सूर्या और आर्या भी शामिल हैं।

सुपर स्टार रवि तेजा, जिन्हें ‘मास महाराजा’ के नाम से भी जाना जाता है, अपने करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म क्रैक में नजर आएंगे। एक्शन से भरपूर इस सुपरहिट फिल्म में श्रुति हसन और समुथिराकिनी ने भी खास भूमिकाएं निभाई हैं। इसी तरह एक्शन कॉमेडी फिल्म वेंकी मामा में दग्गुबाती वेंकटेश और नागा चैतन्य साथ नजर आएंगे।

अपने पॉपकॉर्न के टब भर लीजिए क्योंकि इन गर्मियों में वरुण धवन अपने फैंस की फेवरेट कुली नं. 1 के साथ मनोरंजन की ठंडी-ठंडी हवा लेकर आएंगे, जिसे डेविड धवन ने निर्देशित किया है और उनकी को-स्टार सारा अली खान हैं। इसी के साथ फिल्म ‘द पावर’ में विद्युत जामवाल और श्रुति हसन अपने रॉ एक्शन और ड्रामा के साथ दर्शकों पर छा जाएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं, कुछ बड़े आश्चर्य के लिए भी तैयार हो जाइए क्योंकि साल 2021 की सबसे बड़ी आगामी मेगास्टारर फिल्में ‘राधे’ और ‘सूर्यवंशी’ थिएटरों में रिलीज़ के बाद ज़ी सिनेमा पर दिखाई जाएंगी। इसी तरह फरहान अख्तर की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘तूफान’; कंगना राणावत की पॉलिटिकल थ्रिलर ‘थलाइवी’; परिणीति चोपड़ा की स्पोर्ट्स बायोपिक ‘साइना’ भी इन गर्मियों में मनोरंजन का मजा कई गुना बढ़ा देंगी। इसी तरह जैकी श्रॉफ, आदर जैन, श्लोका पंडित और एक गोरिल्ला के अभिनय से सजी मस्ती भरी कॉमेडी फिल्म ‘हैलो चार्ली’ देखने का मज़ा ही कुछ और होगा।

ज़ी सिनेमा दर्शकों तक पहुंच बनाने के लिए चौतरफा अभियान चलाएगा और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से अलग हर घर में ब्लॉकबस्टर फिल्मों का अनुभव लेकर आएगा, क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स अधिकांश दर्शकों की पहुंच से बाहर हैं।

तो आप भी टेलीविजन पर सबसे बड़े सितारों और सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के प्रीमियर का मजा लेने के लिए तैयार हो जाइए, 27 मार्च से सिर्फ ज़ी सिनेमा पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये