क्या बिग बॉस में उपेन-सोनाली का रोमांस है ‘स्क्रिप्टेड’?

1 min


340088-upen-and-sonali-during-a-task-at-bigg-boss-8.jpgबॉलीवुड पीआर गुरु डेल भगवागर जो फिलहाल सोनाली राउत और आर्य बब्बर के पीआर है, उन्होंने हाल ही में बिग बॉस 8 के कंटेस्टेंट उपेन पटेल और सोनाली राउत के बिच चल राइ केमिस्ट्री के बार में एक रहस्यमय खुलासा किया.

डेल भगवागर ने ट्विटर पर बिग बॉस के घर में चल रही सोनाली राउत के बदलते स्वाभाव को लेकर ट्वीट किया और कहा सोनाली का झुकाव गौतम से हटकर उपेन पटेल पर ‘ठीक है’. साथ डेल ने बताया ‘सब के सब मेरे है’ और सोनाली जानती है कि उपेन पटेल को मैंने ब्रैंड बनाया है और उनके करियर की शुरुआती 2 साल, पहली मीडिया इंटरेक्शन से सुपर मॉडल बनने तक मैंने ही उपेन की पीआर एक्टिविटीज संभाली’.

इससे पहले, डेल ने अपने सलेब्रो=इत्य क्लाइंट ‘आर्य बब्बर’ और ‘मिनिषा लम्बा’ के बारे में भी बताया था कि उनके बीच कुछ था और इस बात का खुलासा आर्य बब्बर ने खुद किया कि मिनिषा उनकी गर्लफ्रैंड थी. लेकिन डेल ने आर्य को बिग बॉस शुरू होने से पहले कहा था कि मिनिषा के फ़ोन कॉल्स या मेस्सेजस का ना जवाब दे, यह बिग बॉस के नियमों के खिलाफ है.

डेल ने सोशल मीडिया पर यह भी बताया कि वह मिनिषा के साथ इस शो से पहले संपर्क में थे और डेल ने मिनिषा को यह नहीं बताया था कि वह आर्य बब्बर के भी संपर्क में है.

उपेन के पूर्व पीआर deको सुनकर आश्चर्य होगा अगर उपेन-सोनाली के बीच चल रहा रोमांस प्रे-प्लांड हो. या तो यह किसी पीआर का काम ही हो सकता है और वही उसका जवाब दे सकता है.

बता दे कि  डेल बिग बॉस के वर्तमान कंटेस्टेंटस में से कई लोगों को पहले से ही काफी अच्छी तरह से जानते है जिनमे अली कुरली मिर्ज़ा जिसे वह कुछ सालों से जानते है और उन्होंने अली से वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहले भी बात की थी, वही करिश्मा तन्ना, नताशा, सुशांत दिवगीकर और पुनीत इस्सर को शो से पहले मेसेजस में भी बात की.

इससे यही पता चलता है कि डेल भगवागर इस साल के लगभग घरवालों के संपर्क में पहले से ही है और घर में हो रही घटनाओं से अंदाजा लगाना मुश्किल है कि ये स्क्रिप्टेड है या सच क्योंकि पीआर की क्या स्ट्रेटेजीज होती है ये तो वही जाने.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये