‘उरी’ में गृहमंत्री राजनाथ सिंह का किरदार निभाने वाले ऐक्टर का निधन, कई फिल्मों में कर चुके हैं काम

1 min


navtej_hundal

विक्की कौशल-यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में नजर आए बॉलीवुड एक्टर नवतेज हुंडल का निधन हो गया है। नवतेज हुंडल ने 8 अप्रैल को आखिरी सांस ली। सिंटा(CINTAA) ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर नवतेज हुंडल के निधन की जानकारी दी। सिंटा ने ट्वीट में लिखा, ‘हम श्री नवतेज हुंडल के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’  नवतेज के अचानक निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। फिलहाल उनके निधन की वजह सामने नहीं आई है। एक्टर का अंतिम संस्कार मुंबई के ओशीवारा क्रिमेटोरियम में 8 अप्रैल को सुबह 11 बजे किया गया।

https://www.instagram.com/p/BuCEQxwnOVN/

फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में नवतेज ने होम मिनिस्टर का रोल प्ले किया था। नवतेज हुंडन की दो बेटियां हैं। एक बेटी अवंतिका है जो टीवी इंडस्ट्री में जाना माना नाम है। अवंतिका हुंडल इन दिनों टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में मिहिका का रोल प्ले कर रही हैं। वहीं दूसरी बेटी इंडस्ट्री से दूर है। नवतेज हुंडल ने संजय दत्त के साथ फिल्म ‘खलनायक'(1993) में भी काम किया है। वो ‘तेरे मेरे सपने'(1996), ‘द विसपर'(2009) जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/BtLuHTmn6AS/

नवतेज एक्टर होने के साथ-साथ एक्टिंग कोच भी थे। फ्री टाइम में नवतेज न्यूकमर्स को एक्टिंग भी सिखाते थे। आपको बता दें कि फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ रियल लाइफ घटना सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये