टाइगर श्रॉफ के बाद उर्वशी रौतेला ने अपारशक्ति खुराना के ‘अंताक्षरी चैलेंज’ को किया स्वीकार, ये गाना गुनगुनाती आयी नज़र ।

1 min


भारत सहित पूरी दुनिया कोरोना नाम के संकट से जूझ रही है। COVID-19 के प्रकोप के कारण दुनिया भर के लोग घर पर अपना समय व्ययतीत कर रहे हैं। और सामाजिक स्थानों में जाने से परहेज़ कर रहे है। लग रहा मानो सारी दुनिया एक जगह थम सी गई है।

लेकिन हमारे प्यारे बॉलीवुड सितारों ने अपने प्रसंशको का मनोरंजन करने का नया तरीका खोज निकला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ‘अंताक्षरी चैलेंज’ में शामिल होकर दोस्तों और अपने प्रशंसकों से जुड़ने का एक दिलचस्प तरीका ढूंढ लिया है।

टाइगर श्रॉफ जैसी हस्तियों ने अंताक्षरी से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। सभी सितारे अपने  दोस्तों को अंताक्षरी के लिए चैलेंज दे रहे है। टाइगर श्रॉफ अनन्या पांडे और डिनो मोरिया को चैलेंज किया है। इस अंताक्षरी चैलेंज में एक और प्रसिद्ध अभिनेत्री,उर्वशी रौतेला भी जुड़ गई हैं। जिन्होंने गीत ‘है ये मंजर तेरा तेज ये दिल की पतंग को कटे हाय ’ को बड़ी ही खूबसूरती से गया।

उर्वशी की खूबसूरत आवाज़ सुनने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:

उन्होंने अपारशक्ति खुराना की चुनौती को स्वीकार करते हुए वीडियो को कैप्शन दिया और जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस आदि जैसे अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को ‘अन्ताक्षरी चुनौती’ लेने के लिए नॉमिनेट किया।

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “#urvashirautela #AntakshariChallenge#QuarantineAntakshari accepted H se 🎤 🎶 🎵 @aparshakti_khurana Next letter is “E” I further nominate amazingly talented artists in alphabetical order:
@aaysharma @ayushmannk @bhumipednekar @hrithikroshan @jacquelinef143 @thejohnabraham @mrunalofficial2016 @ranveersingh @beingsalmankhan @tigerjackieshroff
@varundvn  I nominate everyone all my loved ones ♥♥♥ .”

इस बहाने उर्वशी के साथ साथ अन्य कई बॉलीवुड सितारों की मधुर आवाज सुनाई दी, और उनके छुपे हुए टैलेंट दुनिया के सामने प्रदर्शित हुआ। और साथ ही साथ सभी प्रसंशको का आत्मविश्वास बढ़ाया कि कैसे घर में सुरक्षित रहते हुए quarantine को अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ एन्जॉय किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें– बादशाह का नया गाना ‘गेंदा फूल’ हुआ रिलीज़ , जैकलीन की बंगाली अदा देख आप भी हो जाएंगे फ़िदा


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये