उर्वशी रौतेला ने मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत “वर्साचे बेबी” के लिए महामारी के बाद अपने पहले संगीत कार्यक्रम की घोषणा की

1 min


बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला अपने प्रशंसकों के लिए अपना दिल बहलाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि वह मिस्र के सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने सफल गीत “वर्साचे बेबी” के लिए एक संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगी। महामारी के बाद उर्वशी रौतेला का यह पहला संगीत कार्यक्रम होगा। इस गाने को इस साल का सबसे ज्यादा बजट वाला गाना बताया जा रहा है। पूरे वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 20 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लोगों द्वारा इसे बड़े पैमाने पर पसंद किया जा रहा है।

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो पर रहस्योद्घाटन किया कि उन्होंने मोहम्मद रमजान के साथ पोस्ट किया था जिसमें वह एक सफेद बकसुआ बेल्ट ब्लेज़र पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही थीं। महामारी के कारण प्रचार प्रक्रिया थोड़ी धीमी हो गई थी लेकिन यह गीत विभिन्न प्लेटफार्मों पर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ प्यारे पर्दे के पीछे के वीडियो साझा किए हैं और प्रशंसक इसे पूरी तरह से पसंद कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला अब मोहम्मद रमजान के साथ कॉन्सर्ट में परफॉर्म करती नजर आएंगी, जैसा कि उन्होंने वीडियो में बताया, अभिनेत्री ने कैप्शन दिया, “हमारे अंतर्राष्ट्रीय शो के लिए कड़ी मेहनत #VersaceBaby @mohamedramadanws”

वीडियो देखें

एक और वीडियो जो उर्वशी रौतेला का मोहम्मद रमजान से नीले रंग के बुगाटी चिरोन के साथ मुलाकात का वायरल हो रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली। उर्वशी रौतेला 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म “द लीजेंड” के साथ सरवाना के साथ तमिल में भी शुरुआत करेंगी। अभिनेत्री ने Jio Studios और T-Series के साथ तीन फिल्मों का अनुबंध भी किया है।

SHARE

Mayapuri