उर्वशी रौतेला की डिजिटल डेब्यू फिल्म वर्जिन भानुप्रिया का ट्रेलर रिलीज

1 min


वर्जिन भानुप्रिया ट्रेलर

वर्जिन भानुप्रिया का ट्रेलर रिलीज़

बॉलीवुड के कई स्टार्स एक के बाद एक अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन ने ब्रीद इन टू द शैडोज से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। वहीं, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का भी नाम भी इस लिस्ट से जुड़ गया है। उर्वशी रौतेला जल्द ही जी 5 पर रिलीज़ होने वाली फिल्म वर्जिन भानुप्रिया से अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। वर्जिन भानुप्रिया का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर में एक ऐसी लड़की की कहानी है जो बोल्ड, ब्यूटीफुल, स्मार्ट, कॉन्फीडेंट भी है पर अभी तक वर्जिन है और ये लड़की हैं उर्वशी रौतेला। 2 मिनट 11 सेकेंड इस ट्रेलर में उर्वशी रौतेला यानी भानुप्रिया की कहानी दिखाई गई है।

उर्वशी रौतेला के साथ गौतम गुलाटी भी लीड रोल में

फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि भानुप्रिया की जिंदगी की परेशानी ही यही है कि वो बहुत शर्मिली है, जिस वजह से वो अभी तक वर्जिन हैं और वो अपनी वर्जिनिटी खोना नहीं चाहती हैं। फिल्म में उर्वशी रौतेला के साथ गौतम गुलाटी भी लीड रोल में नज़र आएंगे। इनके अलावा अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज़ ईरानी, राजीव गुप्ता, ब्रिजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फ़िल्म अजय लोहान ने डायरेक्ट किया है।

उर्वशी रौतेला ने भी अपने इंस्टग्राम पर वर्जिन भानुप्रिया का ट्रेलर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘ वर्जिनिटी लूज़ करने की सही उम्र क्या है? क्या है भानुप्रिया की कहानी देखें 16 जुलाई को जी5 पर’। आपको बता दें कि ये फिल्म भी पहले सिनेमाघर में ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से अब फिल्म को 16 जुलाई को ZEE5 पर रिलीज़ किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंविद्या बालन की शकुंतला देवी इस दिन अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये