उर्वशी रौतेला ने भी की संकट की घड़ी में मदद, किए ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स दान

1 min


उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक बेहतरीन अभिनेत्री है, जिस तरह वो अपनी अदा से सभी के मन में अपनी जगह बना चुकी है उसी तरह अपने सोशल वर्क को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. उर्वशी रौतेला एक अभिनेत्री के साथ साथ नेक दिल इंसान भी है जो लोगो की भलाई की परवाह करती है और उसी को मद्देनज़र रखते हुए उन्होंने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन शुरू किया था, और इस फाउंडेशन से कई लोगो को मदद मिल चुकी है. हाल ही में ऑक्सीजन और बेड की कमी पड़ने की वजह से कई सारे कोरोना मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और ऐसे में उर्वशी रौतेला ने लोगों की मदद करने के लिए अपने फाउंडेशन से ऑक्सीजन सिलेंडर दिए है.

इस कोरोना कल में ऑक्सीजन व बेड की कमी पड़ने से और ठीक इलाज़ न मिलने के कारण कई मरीज अपनी जान से हाथ धो बैठे है, ऐसे में कई अभिनेता सोनू सूद, अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, जॉन अब्राहम के अलावा और भी कई अभिनेताओं ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है और अब लिस्ट में उर्वशी रौतेला भी जुड़ चुकी है, अभिनेत्री ने अपने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन की मदद से उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स दान किये है. हालात ऐसे है की अभी कोविड की सेकंड वेव आ चुकी है जो ज़्यादा खतरनाक है और बहुत लोगों को हानि पहुँचा चुका है, इस समय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपना कर्तव्य समझते हुए कोविद के मरीजों की मदद की. एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने कहा की “मेरा जनम हरिद्वार उत्तराखंड में हुआ है. देश की राजधानी और देश के अन्य हिस्सों में कई अस्पताल और स्वस्थ संस्थान में महामारी से पीड़ित मरीजों के लिए ऑक्सीजन आपूर्ति से बाहर है. मैं वास्तव में मदद करने के लिए कुछ करना चाहती हूँ. मरीजों ने अपने इलाज के लिए अपनी जमा पूंजी का इस्तेमाल कर चुके है ऐसी में मै उनकी मदद करने की कोशिश कर रही हूँ.”

वर्क फ्रंट पर, उर्वशी रौतेला जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ नज़र आएंगी। उर्वशी रौतेला बहुत जल्द अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली है पता चला है की ये एक बिग बजट साई-फाई फिल्म होगी जिसमे उर्वशी एक आईआईटीइन और माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट के रोले में नज़र आएँगी. अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर “ब्लैक रोज” व “थिरुतु पायले २” के हिंदी रीमेक में भी नज़र आएँगी। उर्वशी रौतेला का सबसे उत्तेजित करने वाला प्रोजेक्ट है एक अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक कोलैबोरेशन “वर्साचे” जिसमे में वे इजिप्ट के सुपरस्टार मोहमद रमदान के साथ नज़र आएंगी.

SHARE

Mayapuri