उर्वशी रौतेला ने कमाए एक दिन में 5 करोड़ रूपए, सारी धनराशि कोरोना के खिलाफ जंग में की दान

1 min


Corona Ke Khilaf Jung

आखिर उर्वशी रौतेला ने एक दिन में कैसे कमाए 5 करोड़ रूपए..कोरोना के खिलाफ जंग में की मदद

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के बाद अब हर सेलेब्स अपनी अपनी तरफ से हरसंभव मदद में जुटा है। बॉलीवुड से जुड़ा हर कलाकार अब दूसरों की मदद के लिए सामने आ रहा है। ऐसे में अब उर्वशी रौतेला ने भी कोरोना के खिलाफ जंग में बड़ी मदद का ऐलान किया है। उन्होने 5 करोड़ रूपए डोनेशन में दिए हैं।

खास बात ये है कि इतनी बड़ी रकम उर्वशी रौतेला ने केवल 1 दिन में कमाई है। लेकिन कैसे? चलिए ये अब आपको विस्तार से बताते हैं।

टिक टॉक से कमाई इतनी बड़ी रकम

Urvashi Rautela Donation for war against Corona

Source – Kalinga TV

जी हां, उर्वशी ने एक दिन में 5 करोड़ की कमाई की है वो भी सिर्फ टिक टॉक से। दरअसल, उर्वशी ने टिक टॉक पर वर्चुअल डांस क्लास के जरिए इतनी बड़ी रकम कमाई है। इसकी जानकारी खुद उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी। उन्होने कहा था कि वो वर्चुअल डांस मास्टरक्लास आयोजित करने वाली हैं जो सभी के लिए फ्री होंगी। जो भी डांस वर्कआउट या वेट लॉस के लिए (जुम्बा, लैटिन डांस) सीखना चाहते हैं वो टिक टॉक पर उन्हें फॉलो कर सकते हैं। साथ ही उन्होने बताया था कि हर व्यू को काउंट किया जाएगा।

लोगों को मिला ज़बरदस्त रिस्पॉन्स

वहीं अहम बात ये रही कि उर्वशी रौतेला की इस मुहिम को ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। ये उनकी फैन फोलोइंग का ही जादू है कि उर्वशी की इस डांस क्लास में लगभग 18 मिलियन लोग पहुंचे जिससे एक्ट्रेस को 5 करोड़ की कमाई हुई। और ये सारी कमाई उन्होने कोरोना के खिलाफ जंग में दान कर दी है।

उर्वशी ने किया सभी का धन्यवाद

Urvashi Rautela Donates 5 Crore Rupee, Urvashi Rautela

Source – Cine Talkers

कोरोना के खिलाफ जंग में जिस तरह से लोगों ने उर्वशी को सपोर्ट किया है। उस पर उर्वशी ने सभी का आभार जताया है। उन्होने कहा -, ‘मैं आप सभी की आभारी हूं। न केवल ऐक्टर्स, पॉलिटिशंस, म्यूजिशियंस, प्रोफेशनल एथलीट्स ही नहीं बल्कि आम लोगों का भी क्योंकि हम सभी को एक साथ होने की जरूरत है और हम सभी को एक-दूसरे की सपोर्ट की जरूरत है।’

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उर्वशी

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भले ही फिल्मों में कम नज़र आती हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी तस्वीर व वीडियोज़ वो शेयर करती रहती हैं। जिन पर लोगों के रिएक्शन भी खूब आते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उर्वशी का गाना ‘एक डायमंड दा हार लेदे यार’ रिलीज हुआ है । इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इससे पहले उर्वशी मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ पुलकित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डीक्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में नजर आईं।

और पढ़ेंः मुंबई के खार में लगा सलमान खान का फूड ट्रक Being Haangryy…ज़रूरतमंदों को बांटा जा रहा है राशन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये