उर्वशी रौतेला नए फिटनेस वीडियो में कमांडो पुल-अप्स करती आई नज़र।

1 min


उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों में से एक हैं। पागलपंती और सनम रे जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री ने अपने फिगर को फिट रखने के लिए घंटो पसीना gym में बहाती है उसके साथ ही एक अच्छी dite भी फॉलो करती है।

अभिनेत्री अपने प्रशंसकों के साथ कई फिटनेस वीडियो साझा कर रही हैं और हाल ही उन्होंने एक फिटनेस वीडियो शेयर किया है , जप उनके प्रसंशको को व्यायाम करने के लिए प्रेरित कर रही हैं। उर्वशी ने एक फिटनेस क्लिप शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने  कैप्शन दिया , “#CommandoPullUpsWorkout डिटेल्स मैटर (sic)।”

उन्होंने इस तरह के पुल-अप्स करने के फायदों के बारे में भी लिखा। अभिनेत्री ने लिखा, “लाभ 1 : पीठ की मांसपेशियों को मजबूत करें। 2 : हाथ और कंधे की मांसपेशियों को मजबूत करें। 3 : ग्रिप ताकत में सुधार करें। 4 : संपूर्ण शरीर की ताकत और फिटनेस स्तर में सुधार। 5 : शारीरिक स्वास्थ्य और मानसिक स्वास्थ्य में सुधार। 6 :अपनी मांसपेशियों को चुनौती दें। “वीडियो में उर्वशी को पांच कमांडो पुल-अप करते हुए देखे जा सकते हैं। अभ्यास के दौरान , अभिनेत्री ने एक ग्रे हैल्टर-नेक स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है , जिसे उन्होंने ब्लैक कलर के योगा पैंट के साथ पेयर किया है ।

उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

SHARE

Mayapuri