‘हेट स्टोरी 4’ का ट्रेलर रिलीज, बोल्डनेस के मामले में उर्वशी-करन ने की हदें पार

1 min


उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी हॉटनेस का तड़का लगाना नही भूलती हैं फिर चाहे वो फिल्म हो या रेड कारपेट इवेंट। सनम रे, काबिल में अपनी दिलकश अदाओं से सबका दिल जीतने वाली उर्वशी रौतेला की आगामी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में भी उर्वशी का बोल्ड अवतार देखा जा सकता हैं।

लव सेक्स और धोखे पर आधारित है स्टोरी

रिलीज हुए ‘हेट स्टोरी 4’ के 2 मिनट 42 सेकेंड के ट्रेलर से फिल्म की कहानी के बारे में भी पता चल गया है. फिल्म की कहानी लव सेक्स और धोखे पर आधारित इसमें एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जिससे दो भाइयों को प्यार हो जाता है. एक से वो खुद प्यार करती है तो दूसरा उससे जबरदस्ती हासिल करना चाहता है। इसके बाद क्या होता है वो तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा।

जबरदस्त केमेस्ट्री

इस फिल्म में उर्वशी रौतेला और टीवी एक्टर करन वाही मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर में दोनों की केमेस्ट्री बहुत ही अच्छी दिख रही हैं. वहीं बोल्ड सीन के मामले में इस फिल्म ने पिछली तीनों फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इन दोनों के अलावा फिल्म में विवान भटेना और पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिलोन और गुलशन ग्रोवर अहम भूमिका में है।

बता दें की यह फिल्म हेट स्टोरी सीरीज की चौथी फिल्म है इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के तीनों पार्ट हिट रहे थे। ‘हेट स्टोरी 4’ का निर्देशन विशाल पांड्या ने किया फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Pankaj Namdev