उर्वशी रौतेला ने अपनी आगामी फिल्म “दिल है ग्रे” का पोस्टर किया लांच, दिखाया फिल्म के लिए अपना उत्साह

1 min


बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला 2021 में अपनी हिंदी फिल्म रिलीज करने के लिए पूरी तरह से  तैयार हैं। “थिरुट्टू पायले 2” का हिंदी रीमेक है। अभिनेत्री ने अपने व्यक्तित्व के साथ बॉलीवुड उद्योग में अपना नाम बनाया है और फिटनेस और हेल्थ के लिए उनका उत्साह बस लुभावनी है। अभिनेत्री बाई लिंगुअल भाषाओं में बहुत सारे फिल्म में दिखाई देगी।

अभिनेत्री इस समय क्लाउड 9 पर है क्योंकि फिल्म “दिल है ग्रे” का पोस्टर जारी किया गया है। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है, जो सुसी गणेशन द्वारा निर्देशित और लिखित “थिरुट्टू पायले 2” का हिंदी रीमेक है, जिसे 2017 में रिलीज किया गया था और इसे तमिल दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली थी। उर्वशी रौतेला अपनी आने वाली फिल्म ‘दिल है ग्रे’ में विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय के साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण एम. रमेश रेड्डी ने किया है।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना पोस्टर साझा किया, उर्वशी रौतेला ने कैप्शन दिया, “मैं विजयादशमी के इस शुभ दिन पर हमारी फिल्म” दिल है ग्रे ” के शीर्षक की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं। “थिरुट्टू पायले 2” का हिंदी रीमेक। यह फिल्म है मेरे दिल के बहुत करीब है और निर्देशक सुसिगनेशान सर, निर्माता एम रमेश रेड्डी सर, और मेरे सह-कलाकारों @vineet_ksofficial और @akshay0beroi के साथ काम करना बहुत प्यारा था। लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर मेरी फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ “थिरुतु पायले २” के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला | अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमादान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

SHARE

Mayapuri