उर्वशी रौतेला ने फर्न आमेटो की एक फैशन फिल्म में रानी क्लियोपेट्रा की भूमिका निभाई, क्लियोपेट्रा के आउटफिट की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान!

1 min


urvashi-rautela

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा से ही एक फैशन आइकन के रूप में जानी जाती है।  हाल ही में अभिनेत्री अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय फिल्म अभिनेत्री बनीं। जो कि फिल्म जगत और पूरे देश के लिए गर्व की बात है। यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी ने देश का इंटरनेशनल लेवल पर प्रतिनिधित्व किया है उन्होंने मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था जहाँ उन्हें मिस दिवा यूनिवर्स 2015 का ताज पहनाया गया था।

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला को फैशन डिजाइनर फर्न आमेटो की शॉर्ट फिल्म में फीचर किया गया था, जिसकी कहानी नस्लवाद ,समानता और एकता पर आधारित थी। इस फिल्म को अरब फैशन वीक में ही रिलीज़ किया जा चुका है। जिसमे उर्वशी रौतेला ‘इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा’ के किरदार में नज़र आई। और वे काफी खूबसूरत लग रही थीं।

उर्वशी रौतेला वर्कआउट

जिसके बारे में यूजेन ग्रुप के संस्थापक और सीईओ जोश यूजेन ने कहा  ” यह हमारे लिए अत्यंत सम्मान की बात है कि भारत की सबसे तेजस्वी महिला और भारत की हमारी पहली सेलिब्रिटी जो दुबई की HOMEGROWN लक्जरी यात्रा और फैशन मैगज़ीन का कवर बनी – XPEDITION MAGAZINE। उनका आउटफिट उत्तम सोने से बना हैं। जिसकी कुल कीमत 5 मिलियन us डॉलर है। और यह एक सुपरस्टार के लिए फिट है जो कि वह है। वह एक गोल्डन हार्ट वाली मेरी एक अच्छी दोस्त है। ”

उर्वशी रौतेला

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वर्तमान में उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म “ब्लैक रोज” की शूटिंग में व्यस्त हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये