उर्वशी रौतेला को ‘वर्जिन भानुप्रिया’ के लिए मिले 7 करोड़ रुपये , बढ़ाई अपनी फीस।

1 min


उर्वशी रौतेला  उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने बहुत ही जल्द बॉलीवुड में एक जगह बनाई है साथ ही उनके नाम कई सारी हिट फिल्में हैं। अब वह एक ऐसे मुकाम पर है जिसमे वह अपनी ली जाने वाली फ़ीस को बढ़ाने के बारे में सोच सकती है। हालिया खबरों से पता चला है कि उर्वशी रौतेला ने अपने लिए जाने वाले पारिश्रमिक में वृद्धि कर दी है , यह अब बढ़कर 7 करोड़ हो चुका है।

उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में उनके किरदार को लेकर काफी चर्चा का विषय बानी हुई है ,उर्वशी फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।
और पूरी फिल्म की कहानी उनके किरदार के इर्द -गिर्द घूमती है। स्रोत से पता चला है कि फिल्म में अन्य कलाकारों की तुलना में अभिनेत्री को सबसे अधिक पैसा दिया जा रहा है।एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेत्री को फिल्म के लिए लगभग 7 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है।

यह पता चला है कि उर्वशी को श्री अमिताभ बच्चन के साथ एक सुपरहिट सीक्वल फिल्म की पेशकश की गई थी, लेकिन समय की अनुपलब्धता के कारण वह इस प्रोजेक्ट नहीं कर पा रही है।

अपने हालिया प्रोजेक्ट वर्जिन भानुप्रिया की बात करें, तो उर्वशी रौतेला फिल्म में भानुप्रिया नाम का मुख्य किरदार निभा रही हैं। फिल्म में अर्चना पूरनसिंह डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता, गौतम गुलाठी, बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रूमाना मोल्ला भी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म अजय लोहान द्वारा निर्देशित और श्रेयन्स महेंद्र धारीवाल द्वारा निर्मित है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये