उर्वशी रौतेला ने मशहूर डिजाइनर माइकल सिन्को के लिए 40 लाख रुपये की बॉल गाउन ड्रेस में शो स्टॉपर के रूप में रैंप पर जलवा बिखेरा

1 min


अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का फैशन गेम हमेशा सुर्खियों में रहता है, अभिनेत्री दर्शकों का ध्यान खींचने और अपने लुक्स से उन्हें अचंभित करने में कभी विफल नहीं होती है, वह वास्तव में एक पूर्ण फैशनिस्टा है, अभिनेत्री हर लुक को ग्रेस कर सकती है, चाहे वह कैजुअल हो, डिज़ाइनर हो या एयरपोर्ट। अभिनेत्री पूरी तरह से “दिवा टाइटल” की मालिक है। अभिनेत्री जो सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय है, उर्वशी रौतेला जिनके पास खुद में एक आकर्षण है, सुंदरता एक पूर्ण दिवा के रूप में रैंप पर चलती है।

मशहूर डिजाइनर माइकल सिन्को के लिए रैंप वॉक करते हुए उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वह सिंडरेल्ला से काम नहीं लग रही थी। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर डिजाइनर के साथ रैंप वॉक की एक झलक साझा की। वास्तव में वह एक परी की तरह लग रही थी। उसने एक विशाल बॉल गाउन ड्रेस पहनी थी। जैसे ही अभिनेत्री ने एक त्वरित रैंप वॉक वीडियो अपलोड किया, प्रशंसकोने कमेंट पे उर्वशी रौतेला के लिए प्यार बरसाया। उर्वशी रौतेला की यह बॉल गाउन ड्रेस ४० लाख की है।

उर्वशी ने मशहूर डिजाइनर माइकल सिन्को के लिए पहली बार रैंप वॉक नहीं किया, उन्होंने अरब फैशन वीक में इजिप्ट की राजकुमारी क्लियोपैट्रा के ड्रेस में रैंप वाक किया था।

देखिये उर्वशी रौतेला की खूबसूरत तस्वीरें,

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ “थिरुतु पायले २” के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

SHARE

Mayapuri