तक़रीबन 10 लाख रुपये के वर्साचे आउटफिटस उर्वशी रौतेला ने आज़माए, पूछा प्रशंसकों से कौनसा उन पर ज़्यादा जचता है।

1 min


बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला को हाई फैशन और ट्रेंडी आउटफिट्स के लिए जाना जाता है। यह कोई रहस्य नहीं है कि अभिनेत्री को अपने कपड़ो के साथ नए नए प्रयोग करना पसंद है और वह इसे अच्छी तरह से करती है। उर्वशी रौतेला के पास जो अलमारी है, उसमें बेहतरीन डिजाइनर आउटफिटस और ज्वैलरी शामिल हैं। पारंपरिक साड़ियों से लेकर  गाउनस तक, अभिनेत्री के पास शानदार विकल्प हैं। वह जब भी एयरपोर्ट जाती हैं तो उनका लुक सुर्खियों में छा जाता है।

उर्वशी रौतेला, जो कभी भी अपने स्टाइल से समझौता नहीं करती है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वर्साचे ड्रेस के लिए अपने ट्रायल रूम फिटिंग का एक वीडियो साझा किया। उन्होंने इस प्रक्रिया में अपने प्रशंसकों को शामिल करते हुए वर्साचे ब्रांड के कुछ बेहतरीन कपडे पहने हुए पोज़ दिया, उन्होंने कैप्शन दिया,”COME LETS DO VERSACE FITTINGS TOGETHER. Fitting Archive Pick 1 or 2?”

उर्वशी रौतेला ने दो शानदार कपड़े पहन ने की कोशिश की जो उन पर बेहद सुन्दर दिख रहे थे। अपने पहले पहनावे में, अभिनेत्री ने वर्साचे सेफ्टी पिन के साथ एक अलग डिज़ाइनर नेकलाइन, गोल्ड-टोन और काले रंग का इवनिंग गाउन पहना था। इसके अलावा शानदार स्लिट जिसकी कीमत रुपए 4,80,749है। ट्रायल के लिए अपने दूसरे आउटफिट में, उर्वशी रौतेला ने कंधे और कमर पर हार्डवेयर रिंग के साथ एक अजगर प्रिंट की पोशाक पहनी थी, जिसकी कीमत लगभग 5,27,900 रुपए थी। जबकि दोनों ओउत्फिट्स उनपर बहुत अच्छे लग रहे थे, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से यह तय करने में मदद ली की कौन सा ऑउटफिट ज़्यादा बेहतर दिखता है।

काम की चर्चा पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ “थिरुतु पायले 2” के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

SHARE

Mayapuri