उर्वशी रौतेला को वर्ष 2021 के इंटरनेशनल आइकन के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार प्राप्त करने के लिए सम्मानित किया गया

1 min


बॉलीवुड की स्टाइल आइकन और सर्वोत्कृष्ट फैशनिस्टा उर्वशी रौतेला मोहम्मद रमदान के सामने अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत “वर्साचे बेबी” के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त कर रही हैं, उन्होंने वर्ष का फिल्मफेयर पुरस्कार अंतर्राष्ट्रीय आइकन जीता है। उर्वशी रौतेला कड़ी मेहनत और समर्पण का एक पूरा संकलन है। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में विदेशों में हुए सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मफेयर पुरस्का में दिखाई दी।

उर्वशी रौतेला को हाल ही में मध्य पूर्व में आयोजित फिल्मफेयर पुरस्कारों में इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया था। उर्वशी रौतेला कृतज्ञता से भरी हैं और पहले से कहीं अधिक प्रेरित महसूस करती हैं। अवॉर्ड मिलने के बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में उर्वशी सिल्वर हैवी एम्बेलिश्ड डिज़ाइनर सिल्वर हाई स्लिट कट ड्रेस और लॉन्ग हाई पोनी पहने हुए दिख रही हैं, एक्ट्रेस वाकई बहुत खूबसूरत लग रही हैं क्योंकि वह इतने बड़े सम्मान के साथ अवार्ड शो में भाषण देती हैं। अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन दिया, “थैंक यू फिल्मफेयर” इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर “2021 अवार्ड” ऐसा लग रहा है कि यह अवॉर्ड पाकर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं।

ये रहा वीडियो,

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ “थिरुतु पायले २” के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमादान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

SHARE

Mayapuri