उर्वशी रौतेला की एक्शन फिल्म के लिए स्वीडन से वंडर वीमेन गाल गाडॉट्स की ट्रेनर

1 min


उर्वशी रौतेला की एक्शन फिल्म के लिए स्वीडन से वंडर वीमेन गाल गाडॉट्स की ट्रेनर माग्नुस लयगबक को किया अप्पोइंट, हर दिन ६ घंटे करेंगी कसरत। 

खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चे में है, हालही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक किक बॉक्सिंग करते हुए वीडियो शेयर किया है जहाँ पर वो जबरदस्त एक्शन करते नज़र आरही है।  उनके उनका ये एक्शन देख फैंस भी आश्चर्यचकित हो गए है आखिर इतनी बला की खूबसूरत लड़की के बाजुओं में दम देख कर।  उर्वशी रौतेला भी उन अभिनेताओं में शुमार हो गयी है जो अपना स्टंट और फाइट सीन्स खूब करना पसंद करती है। उर्वशी को अक्सर ब्यूटी विथ ब्रेन का टैग हाशिल है, जिसका वो ख़फ़ी बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल करती है।  

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपना जो किक बॉक्सिंग वाला वीडियो शेयर किया है उसके  कैप्शन में अभिनेत्री ने अपने प्रसंशकों को ये भी बता दिया की ये सिर्फ फिटनेस के लिए नहीं बल्कि उनकी आने वाली एक्शन फिल्म की तैयारी है,  उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अपनी अगली फिल्म  🎥 के लिए कड़ी तैयारी करती हुई. अपने एक्शन स्टंट करना, सुकून देता है और यह कुछ ऐसा है जो मुझे करना बहुत पसंद है, 💦 🥊 🦾💪🏻🖤”.

https://www.instagram.com/p/CPqBXxfBa4A/

उर्वशी बहुत ही जल्द एक वीमेन सेंट्रिक फिल्म में स्टंट करते नज़र आएंगी लेकिन अभी से ही तैयारी शुरू हो चुकी है ताकि स्क्रीन पर उनका एक मजबूत किरदार और एक्शन सीन्स के दौरान उन्होंने कोई परेशानी न हो और स्क्रीन पर खूबसूरत के साथ साथ एक मजबूत महिला दिखा सके। उर्वशी का रूटीन सुन आप हैरान हो जायेंगे वो ख़फ़ी स्ट्रिक्ट वर्कआउट रेजीम फॉलो करती है।  उर्वशी को अपने स्ट्रेंथ पर ख़फ़ी ध्यान देना है, उन्हें एक मजबूत, तेज़, और अधिक चुस्त रहने की जरुरत है, और इस पुरे ट्रांसफॉर्मेशन के लिए उन्हें हर दिन ६ घंटे जिम ट्रेनिंग के साथ साथ फाइट कोरियोग्राफी और हॉर्स राइडिंग करना पड़ेगा। 

 
 
उर्वशी सभी प्रक्रिया को फॉलो करने के लिए वो ख़ास कर गाल गाडॉट्स के ट्रेनर माग्नुस लयगबक से ट्रेनिंग लेने वाली है। स्वेडिशी माग्नुस लयगबक को ख़ास कर इसीलिए अप्पोइंट किया गया है ताकि उर्वशी रौतेला की इंजरी उनका पूरा डाइट का ख्याल जिसमे अचे प्रोटीन स्लो काम्प्लेक्स कार्ब्स, गुड फैट और ढेर सारा वेग्गीइस शामिल होने वाला है।  उर्वशी रौतेला की ट्रेनिंग स्टाइल ताकत के प्रदर्शन के बजाय सुरुचिपूर्ण लड़ाई पर अधिक केंद्रित किया गया है।

तो वही अगर उनकी आगामी प्रजेक्ट के बात करे तो उर्वशी रौतेला अपना तमिल डेब्यू एक बिग बजट सई फाई फिल्म जिसमे वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में नज़र आएँगी साथ ही ब्लैक रोज और थिरुतु पायल २ में भी आएंगी नज़र।  हिंदी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश जोकि की एक बायोपिक है उसमे वो अविनाश मिश्रा की वाइफ का किरदार निभाएंगी   

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये